एक्टर मिलिंद सोमन के सपोर्ट में आईं पूजा बेदी, किया ये ट्वीट

819 0

मनोरंजन डेस्क.    एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपने 55वें जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक न्यूड फोटो शेयर की थी जिसमे वो गोवा के बीच पर बिना किसी कपड़े के नेकेड होकर दौड़ते नजर आए थे. इसके बाद इस फोटो को लेकर काफी बवाल मचा था. जिसके बाद गोवा पुलिस ने मिलिंद सोमन के खिलाफ FIR दर्ज की थी. इसी सिलसिले में एक्ट्रेस पूजा बेदी मिलिंद के सपोर्ट में सामने आई हैं. पूजा ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है.

Bigg Boss 14: गुस्से में आपा खो बैठे अली गोनी, बिग बॉस को दी धमकी

अबिनेत्री पूजा बेदी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, ‘मिलिंद सोमन की इस कलात्मक तस्वीर में कुछ भी अश्लील नहीं है। अश्लीलता देखने वाले के दिमाग में ज्यादा होती है। उनका जुर्म केवल इतना है कि वह गुड लुकिंग, फेमस और बेंचमार्क सेट कर रहे हैं। अगर न्यूडिटी क्राइम है तो सभी नागा बाबाओं को अरेस्ट कर लेना चाहिए। केवल राख लपेटने से इसे स्वीकार नहीं कर लेना चाहिए।’

मिलिंद की इस तस्वीर को उनकी वाइफ ने कैप्चर किया था। तस्वीर को शेयर करने के बाद वह वायरल हो गई और फिर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। उन पर इस तस्वीर के कारण केस दर्ज हो गया है। इस मुद्दे पर मिलिंद की पत्नी अंकिता कोंवर ने बॉम्बे टाइम्स से कहा मिलिंद ने ऐसा बिना सोचे समझे किया था और यह लोगों को पॉजिटिव मेसेज देने के लिए किया गया था। मिलिंद सोमन के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 294 और सेक्शन 67  के तहत  अश्लीलता फैलाने के जुर्म में मामला दर्ज किया है।

 

Related Post