sadak 2

सड़क 2 बनी सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म, मिले काफी नेगेटिव रिस्पॉन्स

79 0

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क 2 को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को खराब रिस्पॉन्स मिला। अब इसी बीच आईएमडीबी की रिपोर्ट आई है। इस रिपोर्ट में सड़क 2 को 1.0 रेटिंग मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक सड़क 2 को अब तक की सबसे कम रेटिंग मिली है। बता दें कि कोरोना की वजह से थिएटर बंद हैं और इसके चलते कई अन्य फिल्मों की तरह ही सड़क 2 भी डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई।

अभिनेता आमिर अली ने बेटी के पहले जन्मदिन पर शेयर की यह फोटो

सड़क 2 के जरिए महेश भट्ट ने 21 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है। ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर सड़क का रीमेक है। फिल्म में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।

वहीं फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इतना ही नहीं, सड़क 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिसलाइक किया जाने वाला दूसरा वीडियो है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लोगों ने सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को निशाना बनाया है। सोशल मीडिया पर सड़क 2 को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया है।

गूगल ब्वॉय कौटिल्य को मिलेगा, ग्लोबल चाइल्ड प्रोडिजी अवार्ड

सडक 2 को मिले खराब रिस्पॉन्स से के आर के काफी खुश हैं। केआरके ने ट्वीट किया, ‘बधाई हो पब्लिक सड़क 2 को बॉलीवुड की नंबर 1 और खराब फिल्म बनाने के लिए। इसे कहते हैं पब्लिक की ताकत और अभी तो नेपोटिज्म के खिलाफ जंग की सिर्फ शुरुआत है। आगे-आगे देखिए होता है क्या’।

Loading...
loading...

Related Post

Dharmendra

फिल्मों से दूर फार्म हाउस पर यूं जिंदगी जी रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र, देखें -Video

Posted by - October 2, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके जरिए फैंस के…
सूर्यवंशी

‘सूर्यवंशी’ के प्रोमो वीडियो में दिखा ट्रिपल एक्शन, 2020 में 27 मार्च को होगी रिलीज

Posted by - December 28, 2019 0
मुंबई। फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। फिल्म में जहां अक्षय कुमार मुख्य…