CBI is questioning Riya Chakraborty

सुशांत केस में आज फिर CBI रिया चक्रवर्ती और भाई शॉविक से कर रही है पूछताछ

701 0

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई अब हर दिन घंटों पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए रविवार को लगातार तीसरे दिन तलब किया और इस दौरान करीब 9 घंटे तक पूछताछ हुई।

गूगल ब्वॉय कौटिल्य को मिलेगा, ग्लोबल चाइल्ड प्रोडिजी अवार्ड

सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज भी यानी लगातार चौथे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिया और उनके भाई शौविक को लगातार चौथे (Today CBI is questioning Riya Chakraborty)  दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

इस तरह से देखा जाए तो पिछले तीन दिनों में रिया से सीबीआई करीब 26 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज समेत कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

सड़क 2 बनी सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म, मिले काफी नेगेटिव रिस्पॉन्स

पुलिस अधिकारी की मानें तो रविवार को रिया और उसका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे। जांच दल यहीं ठहरा हुआ है।’ उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस पहुंचीं।

सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘रिया और उसके भाई शाम करीब सात बजे अतिथि गृह से रवाना हुए।’ उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने तीन दिनों में अभिनेत्री से करीब 26 घंटे तक पूछताछ की है। आज पूछताछ का चौथा दिन है।

Related Post

प्रिया प्रकाश वॉरियर

प्रिया प्रकाश ने अब कर दिया यह बड़ा काम, फैंस जानकर हो जाएंगे हैरान

Posted by - April 27, 2019 0
मुंबई। इंटरनेट संसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर इन दिनों सुर्खियों में हैं। प्रिया बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने…

समुद्र में रोमांस करना प्रियंका चोपड़ा को पड़ा भारी, जानें क्यों

Posted by - July 29, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों मियामी  ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जिसमे समुद्र की…