Bigg Boss 14: गुस्से में आपा खो बैठे अली गोनी, बिग बॉस को दी धमकी

524 0

मनोरंजन डेस्क.    बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस के शो में आए अली गोनी आज कल कुछ ज्यादा ही भड़के हुए नजर आ रहे है. घर में अभी अली ग्लास के बने एक कमरे में सभी घरवालों से दूर क्वारंटाइन में रह रहे है और घर वालो से लैंडलाइन के जरिए बात करते है. बिग बॉस के आज के एपिसोड के एक प्रोमो में अली गोनी का एग्रेसिव साइड देखने को मिल रहा है जिसमे वो बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने तक की कोशिश करते दिखाई दिए.

बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना से जुड़ी कही ये बात

अली शो की प्रोमो वाली वीडियो में अपने रूम की ग्लास के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश करते दिखे. उन्होंने बिग बॉस को धमकी भी दी और घरवालों के समझाने के बावजूद अली किसी की नहीं सुनते और गुस्से में कहते हैं, ‘जो उखाड़ना है उखाड़ लें, निकालना है शो से तो निकाल दें।’ साथ ही अली ने ये भी कहा कि वह अब न तो खाना खाएंगे और न ही माइक उतारेंगे.

अली ने कहा- ना माइक पहनूंगा, ना खाना खाऊंगा. मैं कसम खाता हूं कि मैं तोड़ दूंगा एक एक सीट यहां पर अभी.

 

View this post on Instagram

 

Kal dekhiye.. 🙄 . . . #jasminbhasin #jbinbb #teamjasmin #rubinadilaik #rahulvaidya #pavitrapunia #abhinavshukla #nikkitamboli #asimriaz #rashamidesai #sidharthshukla #shehnaazgill #biggboss14 #biggboss13 #niasharma #alygoni #khatronkekhiladi #naagin4

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasinteam) on

अली ने जब घर में एंट्री की थी तो वो घरवालों को और दर्शकों को काफी शांत नजर आये थे . लेकिन धीरे-धीरे वो अपना आपा खोते नजर आ रहे है. अभी कुछ दिनों पहले ही ‘एंजेल और डेविल’ वाले टास्क में अली अपनी सबसे अच्छी दोस्त जस्मीन पर भी जोर से गुस्से में चिल्ला उठे थे.

Related Post

रमजान में लॉकडाउन का हो पालन

रमजान में लॉकडाउन, कर्फ्यू, सोशल डिस्टेंसिंग का प्रभावी ढंग से हो पालन

Posted by - April 16, 2020 0
नई दिल्ली । केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री एवं केंद्रीय वक्फ परिषद अध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने रमजान के पवित्र महीने…
चुनाव आयोग सख्त

योगी, माया के बाद चुनाव आयोग ने आजम और मेनका के चुनाव प्रचार पर लगाई रोक

Posted by - April 16, 2019 0
लखनऊ। सीएम योगी और मायावती के खिलाफ कार्रवाई के बाद चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और सपा पार्टी…