बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना से जुड़ी कही ये बात

745 0

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के बहुत ही माने जाने स्टार शाहरुख खान लोग की सुर्ख़ियों में अक्सर बने रहते हैं। शाहरुख़ खान अपनी बेटी सुहाना खान के लिए बहुत ही प्रोटेक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड के सभी स्टार किसी न किसी शो में अपनी लाइफ जुड़ी बातों को लोगो के सामने प्रस्तुत करते रहते हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाले नेटफ्लिक्स के एक शो में अपनी पारिवारिक जिंदगी के कई राज का खुलासा किया है। नेटफ्लिक्स पर डेविड लेटरमैन के शो ‘माई नेक्स्ट गेस्ट नीड नो इंट्रोडक्शन’ में शाहरुख खान ने अपनी मूवी, पैरेंट्स, पत्नी और अपने बच्चों को बारे में काफी सारी बाते की हैं।

इन बिमारियों की वजह से कुल एक लाख 36 हजार करोड़ की दवाएं हर साल बिक रहीं

शाहरुख ने नेटफ्लिक्स शो में ऐसा जाहिर किया है कि वे अपनी बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड से जुड़ी समस्याओं को डील करने से कितनी नफरत करते हैं। शाहरुख खान ने कहा कि आमतौर पर वे अपने बच्चों की सभी समस्याओं को डील करना पसंद करते हैं, लेकिन जब उनके गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड की बात आती हैं तो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।

यहाँ तक कि शाहरुख ने यह भी कहा कि कभी-कभी वे चाहते हैं कि उनकी बेटी उस लड़के को जिंदगी से बाहर कर दे और वे उसे कह सकें कि ये लड़का अच्छा नहीं है। लेकिन वे ऐसा नहीं करते हैं और बेटी की समस्या को सुनने की कोशिश करते हैं। एक्टर ने इस बात का जिक्र तब किया जब वे अपनी जिंदगी और पैरेंट्स के बारे में बता रहे थे। बादशाह शाहरुख़ खान ने यह भी कहा कि उन्हें ऐसा लगता है की उनके पेरेंट्स उनके साथ ज्यादा समय नही बिताते हैं।

Diwali 2019: रंग-बिरंगे फूलों के इस्तेमाल से इस दिवाली पर पाए एक खुबसूरत लुक

बता दें कि शाहरुख खान ने जीरो फिल्म के बाद अपनी किसी नई फिल्म का ऐलान नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि अपने बर्थडे के मौके पर 2 नवंबर को शाहरुख खान अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं।

Related Post

केआरके का सलमान पर निशाना

केआरके का सलमान पर निशाना,बोले-भाई आप भी तो कितनी लड़कियों की जिंदगी से खेले हो

Posted by - January 21, 2020 0
मुंबई। बिग बॉस 13 में इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते खूब सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन यह…