Diwali 2019: बॉलीवुड के सितारे दिवाली पर दिखें कुछ खास अंदाज़ में

1796 0

बॉलीवुड डेस्क। आज हमारे देश में दिवाली का त्यौहार बहुत ही उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। लोग अपने-अपने खास अंदाज़ से इस त्यौहार को मना रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ बॉलीवुड के सभी सितारें भी किसी से कम नहीं हैं उनके मनाने का अंदाज़ ही कुछ और हैं।

बता दें कि हाल ही में एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने अपने घर में दिवाली बैश रखा था जिसमें बॉलीवुड की कई सितारे अपने खूबसूरत अंदाज़ के साथ शामिल हुई हैं।

फिल्म सांड की आंख में नज़र आ रहीं तापसी पन्नू इस पार्टी में फेस्टिव लुक गोल्स सेट करती दिखीं। तापसी ने पार्टी में सफेद रंग का खूबसूरत डिंजाइनर लहंगा पहना हुआ है। नेट के लहंगे, नेट के दुपट्टे और स्ट्रिप पेटर्न ब्लाउस के साथ तापसी ने मैंचिग एयर पहन कर बालो को बाधां है। पोटली पर्स हाथों में लिए हुए तापसी काफी खूबसूरत दिखीं।

बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना से जुड़ी कही ये बात 

काजोल इस पार्टी में नेवी ब्लू रंग की साड़ी पहने हुए पहंची थीं। काजोल ने इस साड़ी के साथ मैचिंग स्ट्रिप ब्लाउस और ब्लैक रंग के हैंड पर्स को पेयर किया है। बंधे बालों में काजोल के इस साड़ी लुक को और ज्याद कोंप्लीमेंट मिल रहा है।

सारा अली खान ने साड़ी में पहुंच कर हर किसी की आंखें अपनी तरफ खींच ली थी। इस दिवाली बैश में सारा अली ने नारंगी रंग की साड़ी के साथ गुलाबी रंग के ब्लाउस में पहुंचकर चार चांद लगा दिए थे। गुलाबी रंग की बिंदी और खुले बालों में सारा वाकई काफी खूबसूरत लगीं।

इन बिमारियों की वजह से कुल एक लाख 36 हजार करोड़ की दवाएं हर साल बिक रहीं

 

फिल्म हाउसफुल 4 में नज़र आ रहीं कृति सेनन ने इस पार्टी के लिए फ्लोरल प्रिंट की साड़ी चुनी है। नारंगी रंग की फ्लोरल प्रिंट साड़ी के साथ कृति ने सिल्वर ब्लाउस को कंबाइन किया है। खुले बालों और ओरेंज गोल्डन एयररिंग साड़ी से मैच हो रहे हैं।

अध्ययन : तेल का सेवन कर अपनी Skin में ला सकते हैं चमत्कारी बदलाव 

मॉस्ट वॉन्टेड मुंडे अर्जुन कपूर ने जैकी भगनानी की दिवाली पार्टी में नेवी ब्लू सिल्क कुर्ते के साथ नेवी ब्लू हाफ जैकेट पहनी है, इस कुर्ते को अर्जुन ने सफेद रंग के पैजामे के साथ पहना है। ब्राउन जूते और व्रिस्ट वॉच में अर्जुन कपूर काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Related Post

मोहन भागवत

राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया विधि सम्मत फैसला: मोहन भागवत

Posted by - November 9, 2019 0
नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का…
अधीर रंजन

अधीर रंजन ने पीएम मोदी और गृहमंत्री पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, भड़की बीजेपी

Posted by - December 1, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को एनआरसी मुद्दे पर बड़ा विवादित…