मायावती व अखिलेश करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, जल्द हो सकता है गठबंधन का ऐलान

1003 0

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती गुरुवार यानी शाम लखनऊ पहुंच गई हैं। जहाँ पर वह पूरी तरह से चुनावी मूड में दिखाईं दे रही हैं। पहुचने के तुरंत बाद भाईचारा कमेटी की बैठक ली। उन्होंने कहा कि लोकसभा पर चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाएं।शनिवार को दोनों पार्टियों के मुखिया संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस भी करेंगे। इस दौरान आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन का एलान भी होगा।

ये भी पढ़ें :-अयोध्या विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने दी फिर नई तारीख 

आपको बता दें इसका एलान मायावती अपने जन्मदिन यानि 15 जनवरी को करें। लेकिन अब इन कयासों पर विराम लग चुका है।वहीँ उन्होंने 20 जनवरी को बसपा के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। इसमें वह चुनावी रणनीति का खुलासा करेंगी।

ये भी पढ़ें :-2019 चुनाव: PM नरेंद्र मोदी ने दिए गठबंधन के संकेत 

लोकसभा चुनाव के लिए अलग-अलग राज्यों में जिन सहयोगी दलों से बातचीत चल रही है उनके नेताओं के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। खासकर बिहार, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और उत्तराखंड की क्षेत्रीय पार्टी के नेताओं के आने की संभावना है। दिल्ली में होने वाली पार्टी में बसपा के राज्य के प्रभारियों को भी बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें :-अयोध्या विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने दी फिर नई तारीख 

जानकारी के मुताबिक 22 जनवरी को वह भाईचारा कमेटी की बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर दिशा-निर्देश देंगी। पहले यह बैठक 10 जनवरी को प्रस्तावित थी। इनमें बसपा के सभी प्रमुख नेता शामिल होंगे।सपा-बसपा यूपी में करीब 24 साल बाद एक बार फिर से करीब होते हुए दिखाई दे रहे हैं। सपा-बसपा गठबंधन 2 जून 1995 में टूटा था। इसके बाद दोनों दल एक साथ नहीं आए। यूपी में अब दोनों दल एक होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

Related Post

AK Sharma

ट्रांसफार्मर में तेल डालने के लिए शटडाउन ले रहे कर्मचारी, ऊर्जा मंत्री ने कर्मचारियों को दिए निर्देश

Posted by - June 19, 2023 0
लखनऊ। ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने विद्युत उपकेंद्र का निरीक्षण कर वहां के रजिस्टर को चेक किया। लाग…
थोक महंगाई ने तोड़ा चार सालों का रिकॉर्ड

आम आदमी को झटका, खुदरा के बाद थोक महंगाई ने तोड़ा चार सालों का रिकॉर्ड

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। थोक मूल्य सूचकांक आधारित मुद्रास्फीति के आधिकारिक आंकड़े मंगलवार को जारी किए गए हैं। सरकारी आंकड़ों के अनुसार,…
दिशा पाटनी

दिशा पाटनी की ये बिकिनी फोटो देख भड़के लोग, कही भद्दी बातें

Posted by - December 21, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों में दिशा को…