जया बच्चन

महिलाओं अपराधों पर भड़की जया बच्चन, बोलीं- यूपी में कहीं सुरक्षा नहीं

612 0

नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला डॉक्टर से हुई दरिंदगी पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन के बयान के बाद लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी। वहीं अब जया ने कहा है कि अगर हम कड़े शब्दों का प्रयोग करते हैं। तो हमें कहा जाता है कि आपको ये नहीं बोलना चाहिए था।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि अभी मुझे लगता है कि कहीं गुस्से में, मैं आप लोग मेरे सामने खड़े हैं, आपको पकड़कर न मार दूं

जया बच्चन ने पत्रकारों से कहा कि यह क्या हो रहा है? अगर हम बहुत सख्त शब्दों का प्रयोग करते हैं तो हमें कहा जाता है कि आपको यह नहीं बोलना चाहिए था। राज्यसभा सांसद ने कहा कि अभी मुझे लगता है कि कहीं गुस्से में, मैं आप लोग मेरे सामने खड़े हैं, आपको पकड़कर न मार दूं।

कांग्रेस का संसद में प्रदर्शन ‘महंगाई पर प्याज की मार, बंद करो मोदी सरकार’ 

अभी आपको यूपी की घटनाएं बताउंगी तो आप चौंक जाएंगे

उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर जया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कहां सुरक्षा है? किसी की सुरक्षा नहीं है। अभी आपको यूपी की घटनाएं बताउंगी तो आप चौंक जाएंगे। गौरतलब है कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर जया बच्चन ने कहा था कि दोषियों को सार्वजनिक रूप से मौत की सजा देनी चाहिए। जया के इस बयान के बाद लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आई थी। कुछ लोगों ने कहा था कि जया के इस बयान से भारत ‘लिंचिस्तान’ न बन जाए।

Related Post

Chardham yatra

चारधाम यात्रा के लिए 9,68,951 लाख यात्रियों ने कराया पंजीकरण

Posted by - April 4, 2023 0
देहरादून। इस वर्ष उत्तराखंड में चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़कर नये कीर्तिमान स्थापित करेगी। अब तक चारधाम…