प्रधानमंत्री मोदी की बैठक में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

1140 0

नई दिल्ली। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने आज बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगाने वाला है। इसके लिए आज मुंबई एयरपोर्ट पर करन जौहर, रनबीर कपूर, आलिया भट्ट और रोहित शेट्टी जैसे बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को स्पॉट किया गया। यह बैठक भारतीय संस्कृति और समाज पर पड़ रहे सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा के लिए बुलाई गई है। बैठक आज दिल्ली में है जिसमें फिल्म मेकर करण जौहर से लेकर अभिनेता रणवीर सिंह तक शामिल होने गए हैं।

ये भी पढ़ें :-एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक रोशन को इस अंदाज में बोला हैप्पी बर्थडे 

आपको बतादें की तरफ से बुलाई गयी इस बैठक में रणवीर सिंह और करण जौहर के अलावा बैठक में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राजकुमार राव और फिल्म बधाई हो के एक्टर आयुष्मान खुराना भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें :-अर्जुन कपूर-मलाइका की बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलमान ने लिया बड़ा फैसला 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले मुंबई के राजभवन में हुई बैठक में कोई भी महिला अदाकारा ना होने के चलते बैठक को सोशल मीडिया पर यूजर्स का शिकार होना पड़ा था। इसलिए इस बार इस बात का खास ध्यान रखते हुए कुछ अभिनेत्रियों को इस बैठक में जोड़ा गया है।

ये भी पढ़ें :-लगातर फ्लॉप फिल्मों के ढेर चिकनी चमेली को अब नही मिल रही एक भी फिल्म 

वहीँ इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ फिल्मी दुनिया की समस्याओं पर चर्चा हुई। इस साल 24 अक्टूबर के बाद से अब तक फिल्म निर्माताओं की प्रधानमंत्री के साथ दूसरी बैठक है। अक्टूबर में रितेश सिधवानी के नेतृत्व में अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म निर्माताओं ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी।

Related Post

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन प्रभास-दीपिका की फिल्म में निभायेंगे ये अहम किरदार

Posted by - November 28, 2020 0
मुंबई। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर नाग अश्विन की आने वाली फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है। बॉलीवुड के महानायक…
Tamannaah Bhatia

कोरोना को हराकर यूं वर्कआउट करती दिखीं तमन्ना भाटिया, Video वायरल

Posted by - October 16, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुई थीं, लेकिन फिलहाल वह स्वस्थ होकर…
Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुसीबते, 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Posted by - April 30, 2022 0
मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ रंगदारी मामले में…