चंद्र ग्रहण

चंद्र ग्रहण का जानें कैसे आपके लव लाइफ पर रहेगा असर? यहां पढ़ें

179 0

नई दिल्ली। शुक्रवार 10 जनवरी को लग रहे चंद्र ग्रहण का असर आपके लव लाइफ पर भी पड़ेगा। भारत में रात के समय लगने वाले इस चंद्र ग्रहण का 12 राशियों पर प्रभाव पड़ने जा रहा है। इस बार यह ग्रहण मिथुन राशि के पुर्नवसु नक्षत्र में लग रहा है। जिस कारण लव लाइफ पर इसका गहरा असर पड़ने जा रहा है। आइए बताते हैं लव लाइफ पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में।

मेष राशि: जिन लोगों की राशि मेष है वह इस दिन विवाद की स्थिति से बचें। नहीं तो ब्रेकअप की स्थिति बन सकती है। आप जिससे प्रेम करते हैं उसका पूरा ख्याल रखें। नाराज होने की आदत इस दिन नुकसान पहुंचा सकती है। तनाव लेने से बचें। इस दिन नकारात्मक विचार दिमाग में न लाएं। किसी मंदिर या धार्मिक स्थान पर जाएं और भविष्य को लेकर रणनीति बनाएं। नॉनवेज से परहेज करें।

वृषभ राशि: चंद्र ग्रहण के असर के चलते किसी पुरानी बातों को लेकर तनाव हो सकता है। घूमने जाने की योजना बना रहे हैं तो आज के लिए उचित नहीं है। खुली जगह में न घूमें। सिनेमा देखने का मूड बन सकता है। लॉन्ग ड्राइव पर न निकलें। कोई तीसरा व्यक्ति आप दोनों के बीच कन्फ्यूजन पैदा करने की कोशिश करेगा। अपनी सूझबूझ से इसे दूर करें।

मिथुन राशि: चंद्र ग्रहण मिथुन राशि के पुर्नवसु नक्षत्र में लग रहा है। इसलिए इस राशि के लोग संयम और सावधानी बरतें। पुरानी किसी बात पर अगर दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है तो आज के दिन यह बढ़ सकती है। इसलिए संयम बरतने की जरूरत है। बेहतर यही है कि पॉजीटिव बात करें। किसी मनसपंसद जगह पर साथ लंच करने की योजना बना सकते हैं।

कर्क राशि: चंद्र ग्रहण आपके लिए मानसिक तनाव की स्थिति पैदा कर सकता है। लेकिन आप सकारात्मक दिशा में सोचते हैं तो इस स्थिति से आप बहुत जल्द निकल आएंगे। आपके लव रिलेशनशिप रोमांटिक बने रहेंगे। पार्टनर के साथ घूमने या फिर फिल्म देखने की योजना बना सकते हैं। आपका समय अच्छा बीतेगा। पुरानी किसी बात पर मामला बिगड़ भी सकता है इसलिए इसका ध्यान रखें। आप अपने लव लाइफ के लिए गिफ्ट खरीदने की योजना भी बना सकते हैं।

अगर बेटियों को परिवार का साथ मिले तो वह को अपने कदमों में झुका सकती हैं दुनिया

सिंह राशि: इस राशि वालों की लव लाइफ थोड़ी तनाव में रहेगी, जिस कारण आप भी परेशान रहेंगे। इसके लिए बेहतर है कि लव लाइफ की मदद करें। आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे और भाषा में संयम बनाए रखें। अनावश्यक क्रोध आज आपके लिए शुभ नहीं है। पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने की कोशिश करें, पुरानी यादों को ताजा करें।

कन्या राशि: कन्या राशि वालों की लव लाइफ अच्छी गुजरने वाली है। आज आप पूरे रोमांटिक मूड में रहने वाले हैं। घर की बुजुर्ग महिलाओं का अगर आपको आशीर्वाद मिल जाए तो यह आपके लिए सर्वोत्तम साबित होगा। प्रेम संबंध अच्छे बने रहेंगे। छोटी-छोटी बातों पर नाराज होने की आदत आज आपके लिए सही नहीं रहेगी। लव लाइफ के लिए उपहार खरीद सकते हैं। खुश रखने की कोशिश करें और वाणी में मधुरता बनाए रखें।

तुला राशि: चंद्र ग्रहण का असर आपके मन पर पड़ सकता है। लव लाइफ को ठीक रखने के लिए बेहतर होगा कि क्रोध न करें। शांति से बात करें। पुरानी बातों को लेकर झगड़ा करने से स्थिति बिगड़ सकती है। इसलिए बेहतर है कि लव लाइफ की पसंद और नापसंद का ध्यान रखें। ऐसा करने से मन अच्छा रहेगा और निगेटिव विचारों से मुक्ति मिलेगी।

वृश्चिक राशि: आप पर चंद्र ग्रहण का अधिक असर नहीं दिख रहा है फिर भी अगर लव लाइफ से मिलने जा रहे हैं तो कोई उपहार जरूर ले जाएं। उससे प्यार भरी बातें करें लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकते हैं। रास्ते में मंदिर मिले तो माथा टेक कर जाएं।

धनु राशि: तनाव की स्थिति बनी रहेगी। वाणी दोष के चलते बनने वाले काम भी बिगड़ सकते हैं। पुराने दिनों को याद करें। आपकी लव लाइफ ने जो आपके लिए अच्छा किया है उसे याद करें। साथ बिताए पलों को याद करें। मौका मिले तो धन्यवाद कहें।

मकर राशि: आपकी लव लाइफ में प्यार और रोमांस बना रहेगा। आपके संबंध मजबूत होंगे। किसी बात को प्रतिष्ठा से न जोड़ें, विवाद की स्थिति बन सकती है। जो आपके लिए उचित नहीं है। आज का दिन आपका शांति से गुजरेगा। अपने रिलेशनशिप को गति प्रदान करें। भविष्य को लेकर रणनीति बना सकते हैं।

कुभ राशि: लव लाइफ को लेकर अधिक पजेसिव होने से आप परेशान हो सकते हैं। इस स्थिति से निकलने की जरूरत है। आप रिश्ते को ईमानदारी से निभाने की सोचें। आप कोई उपहार देकर अपनी लव लाइफ को सरप्राइज दे सकते हैं। फिल्म और साथ खाना खाने की योजना बना सकते हैं, अधिक रात तक न घूमें। आपको काल्पनिक दुनिया से बाहर निकलना होगा।

मीन राशि: चंद्र ग्रहण मन का कारक होता है। आपके मन पर इसका असर पड़ सकता है। आज आप अधिक भावुक हो सकते हैं जो आपके लिए ठीक नहीं है। लव लाइफ में आपको पूरा सपोर्ट मिलेगा, लेकिन उसकी भावनाओं की भी कद्र करनी होगी। रोमांटिक मूड ही आपकी लव लाइफ को अधिक पसंद है। इसके साथ में अधिक समय बिताने का मौका आज आपको मिलने जा रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट के खत्म हो जाने पर फेंके नहीं, अपनाएँ ये घरेलू टिप्स

Posted by - October 29, 2019 0
लाइफस्टाइल डेस्क।  ऐसा अक्सर सभी लोग करते हैं कि जब हमारे कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट खत्म हो जाते हैं। तो हम उन्हे…