दैनिक भास्कर किसी के आगे नहीं झुका, छापे से आश्चर्य नहीं- अख़्तर ने सरकार पर कसा तंज

1005 0

देश भर में दैनिक भास्कर समूह के कई कार्यालयों पर आयकर विभाग ने छापे मारे, भारत समाचार चैनल के दफ्तरों पर भी छापे पड़े। कर चोरी के आरोपों को लेकर हुई इस छापेमारी का लगों ने खुलकर विरोध किया और मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल भी उठाया। इस मामले में गीतकार जावेद अख्तर ने पोस्ट कर लिखा- दैनिक भास्कर  अपनी ऑब्जेक्टिव रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा- ‘दैनिक भास्कर किसी के आगे नहीं झुका। छापे से आश्चर्य नहीं।’बता दें कि छापेमारी भास्कर के नई दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र कार्यालय पर की गई थी।जावेद अख्तर (Javed Akhtar Tweet) ने दैनिक भास्कर के ऑफिसों पर इनकम टैक्स की छापेमारी पर ट्वीट में लिखा है, ‘दैनिक भास्कर का भारत में सबसे ज्यादा सर्कुलेशन है और दुनिया में तीसरे नंबर पर है. इसे अपनी उद्देश्यपरक रिपोर्टिंग के लिए पहचाना जाता है और इसने कांग्रेस हो या बीजेपी किसी भी सरकार को लेकर पक्षपात नहीं किया है।  इसमें कोई हैरानी नही कि आईटी इनके कार्यालयों पर छापेमारी कर रही है।

महाराष्ट्र: महाड में चट्टान खिसकने से 36 लोगों की मौत, मलबे के नीचे 80-90 लोगों के दबे होने की आशंका

अगले ट्वीट में लिखा, ‘दैनिक भास्कर का सर्कुलेशन 43 लाख प्रतियों का है और यह इसे दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा अखबार बनाता है. इस बात की जानकारी वर्ल्ड प्रेस ट्रेंड्स 2019 की रिपोर्ट में वर्ल्ड एसोसिएशन ऑप न्यूजपेपर ऐंड न्यूज पब्लिशर्स के हवाले से दी गई है.’ इस तरह उन्ोहंने अपना पक्ष रखा है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

kangana ranaut

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

Posted by - August 28, 2020 0
बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से…
sadak 2 song copied

सड़क 2 के गाना ‘इश्क कमाल’ को पाकिस्तानी म्यूजिक कंपोजर शेजान सलीम ने बताया कॉपी

Posted by - August 13, 2020 0
मुंबई। आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस…