मौनी रॉय

International Yoga Day 2019 : मौनी रॉय ने शेयर किया मयूरासन का वीडियो

729 0

नई दिल्ली। अगर फिटनेस की बात आती है तो फिल्म स्टार्स का जिक्र जरूरी हो जाता है। कुछ सेलेब्स अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहते हैं। इसके लिए योग, वर्कआउट व डाइट प्लान से खुद को फिट रखते हैं।

मौनी रॉय का यह वीडियो जरूर उनके फैंस को जरूर मोटिवेट करेगा

इस फेहरिश्त में एक नाम बालीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय का जिक्र करना जरूरी है। मौनी रॉय ने International Yoga Day से पहले एक योग का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे पिंच मयूरासन करती नजर आ रही हैं। चूंकि 21 जून को अंतराष्ट्रीय योग दिवस है तो इस मौके पर मौनी रॉय का यह वीडियो जरूर उनके फैंस को जरूर मोटिवेट करेगा।

https://www.instagram.com/p/By4d5DAhqMU/?utm_source=ig_web_copy_link

मौनी रॉय मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने टेलीविजन की दुनिया के सफलता हासिल करने के बाद बालीवुड फिल्मों में भी पिछले साल डेब्यू किया। 21 जून को International Yoga Day के इस खास मौके पर पूरे देशभर में योग किया जाएगा। अगर बात करें योग से फिटनेस के सफर की तो फिल्म स्टार्स लगातार अपने फैंस को इसके लिए मोटिवेट करते रहते हैं।

View this post on Instagram

☀️नमस्कार #alilbiteveryday @rahul.p.patel

A post shared by mon (@imouniroy) on

इससे पहले भी मौनी रॉय योग करते हुए कई फोटो और वीडियो करती रहती हैं शेयर

इससे पहले भी मौनी रॉय योग करते हुए कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस प्रकार वे अपने फैंस को हमेशा फिट रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय टेलीविजन का प्रसिद्ध चेहरा हैं। पिछले साल मौनी ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहना भी की गया थी।

Related Post

आयुष्मान खुराना

लॉकडाउन में आयुष्मान खुराना करने जा रहे हैं पढ़ाई , करेंगे ऑनलाइन कोर्स

Posted by - May 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना लॉकडाउन में ऑनलाइन कोर्स करने जा रहे हैं। देश में कोरोना वायरस के चलते लंबे…
special military police bill

तो अब यूपी-ओडिशा-प.बंगाल के बाद बिहार में स्पेशल पुलिस विधेयक बना रार की नई वजह

Posted by - March 25, 2021 0
ऩई दिल्ली। पश्चिम बंगाल, ओडिशा और उत्तर प्रदेश के बाद बिहार सरकार स्पेशल सशस्त्र पुलिस विधेयक (Special Military Police Bill)…