सनी लियोनी

Valentines Day : सनी लियोनी और डेनियल, जानें कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी?

151 0

लखनऊ। वैलेंटाइन्स डे का दिन प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए बेहद खास होता है। कुछ अपने प्यार का इजहार करते हैं, तो कुछ अपने पार्टनर के साथ इस दिन को खास बना देते हैं। अब जब वैलेंटाइन डे आने में कुछ ही दिन बचे हैं तो हम आपको बॉलीवुड से जुड़ी कुछ हस्तियों की लव स्टोरी सुनाते हैं। आज बात करते हैं सनी लियोनी की। सनी लियोनी पहले एक पोर्न स्टार थीं। आखिर कैसे उन्हें डेनियल वेबर मिले और किस तरह दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई?

सनी लियोनी और डेनियल वेबर की शादी हुए करीब 9 साल हो गए

सनी लियोनी और डेनियल वेबर की शादी हुए करीब 9 साल हो गए हैं। कुछ समय पहले सनी की एक बायोपिक रिलीज हुई थी। इसमें उनकी लव स्टोरी सामने आई थी। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सनी हॉलीवुड की एडल्ट फिल्मों में काम करती थीं। बॉलीवुड में आने के बाद सनी की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया है।

सनी और डेनियल की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है । डेनियल से पहले सनी प्ले ब्वाॅय मैगजीन के वाइस प्रेसिडेंट मैट एरिक्सन को डेट करती थीं। एरिक्सन और सनी की मुलाकात बिजनेस मीटिंग में हुई थी । मैट की मदद से सनी ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला और एडल्ट फिल्म वर्ल्ड पर छा गईं ।

नुसरत जहां ने TikTok पर दिखाईं ऐसी अदाएं,वीडियो हुआ वायरल 

सगाई के बाद 2008 में सनी ने मैट से अलग होने का फैसला ले लिया

सनी की कई एडल्ट फिल्मों में मैट भी उनके साथ नजर आए। इस कपल ने शादी करने का फैसला किया और साल 2007 में सगाई कर ली। सगाई के बाद 2008 में सनी ने मैट से अलग होने का फैसला ले लिया। इसके पीछे एक बड़ी वजह थी। उस समय खबर आई थी कि सनी बिग बॉस में जाने वाली हैं। तब मैट ने उनके कई एडल्ट वीडियो को ऑनलाइन बेचे और खूब पैसा कमाया ।

मैट से अलग होने के बाद सनी ने अपने बहुत पुराने दोस्त रसेल पीटर को डेट करना शुरू कर दिया लेकिन ये सनी की गलती थी। सनी ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि रसेल को डेट करना उनकी लाइफ की बड़ी गलती थी । ये रिश्ता बहुत ही बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ। अब सनी और रसेल आज भी अच्छे दोस्त हैं।

डेनियल ने सनी का फोन नंबर और ईमेल आईडी ले ली

इसके बाद सनी की जिंदगी में डेनियल आए। सनी और डेनियल की पहली मुलाकात लॉस वेगास में हुई थी। उस समय तक सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी थीं। ये दोनों एक कॉमन दोस्त की पार्टी में पहुंचे थे । डेनियल सनी की खूबसूरती से बहुत प्रभावित हुए। उसी वक्त डेनियल ने सनी को अप्रोच किया और उन्होंने मना कर दिया। डेनियल ने सनी का फोन नंबर और ईमेल आईडी ले ली थी।

सनी के मना करने के बाद भी डेनियल उन्हें लगातार फूल और ईमेल भेजते रहे। सनी की मां का उसी वक्त निधन हो गया था । साथ ही वो एक बुरे ब्रेकअप से बाहर आई थीं। सनी को इन सबसे बाहर निकलने में 2 महीने लगे और आखिरकार वो डेनियल के साथ डेट पर गईं लेकिन सनी को समझ नहीं आ रहा था कि वो डेनियल को डेट करके सही कर रही हैं या गलत।

डेनियल को एक बहुत बड़ा बुके भेजा और दो महीने तक न मिलने के लिए एक सॉरी नोट भी लिखा

डेनियल और सनी अपनी पहली डेट पर पांच घंटे तक साथ रहे। दोनों ने खूब बातें की। सनी भी डेनियल से काफी प्रभावित हुईं। उन्होंने डेनियल को एक बहुत बड़ा बुके भेजा और दो महीने तक ना मिलने के लिए एक सॉरी नोट भी लिखा। कुछ और दिन डेट करने के बाद सनी ने आखिरकार साल 2011 में सिख और जेविश रीति के अनुसार डेनियल से शादी कर ली ।

शादी के बाद सनी और डेनियल ने मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस खोला । साथ ही अपनी बनाई एडल्ट फिल्मों में दोनों साथ नजर आए । जब सनी ने बॉलीवुड में आने का फैसला किया तो डेनियल ने भी उनका साथ दिया । शूट हो या कोई इंटरव्यू, डेनियल को सनी के साथ हमेशा देखा जाता है । डेनियल, सनी के पति के अलावा उनके फुल टाइम मैनेजर हैं ।

Loading...
loading...

Related Post

SC ईडी को फटकारा

SC ईडी को फटकारा, कहा आप शिवकुमार मामले में चिदंबरम की दलील कॉपी-पेस्ट की

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक कांग्रेस के पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार को नोटिस जारी की है। ये नोटिस उन्हें…