नुसरत जहां

नुसरत जहां ने TikTok पर दिखाईं ऐसी अदाएं,वीडियो हुआ वायरल

666 0

नई दिल्ली। इन दिनों टिक टॉक पर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां का कुछ वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। नुसरत जहां अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर खासा एक्टिव रहती हैं और इसी के चलते सुर्खियों में भी आ जाती हैं।

@nusratchirpsLong pending.. love this song.. #deewanihogyi #bajiraomastani tiktok_india♬ original sound – __zaynee__

 

टिक टॉक पर वायरल हो रही नुसरत की वीडियो में दीपिका पादुकोण के गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। नुसरत इस वीडियो में ‘बाजीराव मस्तानी’ के सुपरहिट गाने दीवानी मस्तानी पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नुसरत मरून रंग का एक दुपट्टा सिर पर रखे हुए गाने के बोल गुनगुनाती नजर आ रही हैं। नुसरत के इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

@nusratchirpsMuqabla..!! #newtrending #stargazing #newchallenge2020 with my hairstylist danishnehal6

♬ MUQABLA – YASH NARVEKAR,PARAMPARA THAKUR

नुसरत का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें व​ह मुकाबला सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो तो अभी तक 2 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके हैं और कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है।

टिक टॉक पर नुसरत जहां ने अपने बचपन की तस्वीरों के साथ भी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो एक के बाद अपने बदलते अवतारों को दिखा रही हैं।

@nusratchirps#myjourney #new_trending tiktok_india

♬ original sound – nusrat jahan

बता दें कि नुसरत जहां अक्सर अपने बयानों और एक्टिंग करियर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी रचाई थी। जिसके बाद वो लाल साड़ी में संसद भवन पहुंची थी। शादी के बाद सिंदूर लगाने को लेकर भी नुसरत को ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं उन्हें अक्सर उनके धर्मनिर्पेक्ष बयानों को लेकर ट्रोल किया जाता है। इस सब के बावजूद नुसरत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। टिक टॉक पर नुसरत के 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Related Post

parkash javedkar

नागरिकता संशोधन व निजी डाटा सुरक्षा बिल को मोदी सरकार ने दी हरी झंडी

Posted by - December 4, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने बुधवार को नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 और निजी डेटा सुरक्षित रखने संबंधी विधेयक समेत कुल…