यूपी 27 मार्च तक लाकडाउन

लखनऊ समेत यूपी के 15 जिलों में 25 मार्च तक लाकडाउन, सीएम योगी का ऐलान

109 0

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 15 जनपदों में जनता कर्फ्यू  के दौरान 25 मार्च तक लॉकडाउन की घोषणा की है। जिन जनपदों को लॉकडाउन किया गया है। उसमें वाराणसी, आगरा, लखनऊ, आजमगढ़, प्रयागराज, नोयडा, गाजियाबाद, बरेली, सहारनपुर, मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर, लखीमपुर, गोरखपुर जनपद शामिल हैं।

आदित्यनाथ ने जानकारी दी कि यूपी रोडवेज की बसें न तो यूपी से बाहर जाएंगी और न ही दूसरे राज्यों की बसे इन जिलों में आ पाएंगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी खतरा टला नहीं है इसलिए पूरी तरह एहतियात बरतने की जरूरत है क्योंकि थोड़ी सी लापरवाही बड़ा नुकसान कर सकती है। प्रदेश सरकार हर स्थिति का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मंत्रियों को लखनऊ में ही रहने का निर्देश दिया है। उन्होंने रात नौ बजे के बाद भी लोगों से घरों के बाहर न निकलने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उपचार से महत्वपूर्ण बचाव है।

यूपी से राजस्थान, उत्तराखंड, हरियाणा राज्य को चलने वाली साधारण सेवा एवं एसी बसों का संचालन रोका

यूपी परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक डॉ. राजशेखर ने बताया कि अब निगम की यूपी से राजस्थान, उत्तराखंड, हरियाणा राज्य को चलने वाली साधारण सेवा एवं एसी बसों का संचालन रोक दिया गया है। कोरोना वायरस के बचाव के क्रम में ये कदम उठाया गया है। वहीं, लखनऊ मेट्रो की सेवाएं भी 31 मार्च तक के लिए निलंबित कर दी गई हैं।

सीमा की समृद्धि दुनिया में बढ़ी, निर्भया केस के साथ देश का दिल भी जीता

कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 341 हुई

बता दें कि रविवार को देश भर में कोरोना के 26 नए मामले सामने आए हैं। संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 341 हो गई है। मुंबई में कोरोना पीड़ित व्यक्ति की मौत हो गई है वह मधुमेह का रोगी था। वहीं, बिहार में भी एक कोरोना मरीज की किडनी फैल होने से मौत हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश में जनता कर्फ्यू जारी है।

उत्तर प्रदेश के लोगों ने कोरोना सेनानियों का सम्मान में ताली-थाली और शंखनाद किया

देशभर के साथ उत्तर प्रदेश में भी जनता कर्फ्यू लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का लोग समर्थन कर रहे हैं। सड़कें खाली पड़ी हुई हैं। अयोध्या राम में पैड़ी पर स्थित श्री सीताराम संकीर्तन भवन मंदिर में आरती के समय संतों ने भगवान का पूजन किया है। इस बीच ठीक पांच बजे उत्तर प्रदेश के लोगों ने कोरोना सेनानियों का सम्मान में ताली-थाली और शंखनाद किया गया।

Loading...
loading...

Related Post

कार्तिक आर्यन

होली के रंगो के बीच भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक आर्यन

Posted by - March 9, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों सभी के जुबान पर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन का नाम जोरों से झाया हुआ हैं। जिन्होने अपनी…