Ayushman Khurana

आयुष्मान खुराना बोले-किशोर कुमार ने मुझे ड्रीम गर्ल के लिए साहस दिया

1111 0

 

मुंबई। किशोर कुमार की 33वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) ने याद करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि अभिनेता ने दिवंगत गायक को अपने करियर में सबसे असामान्य भूमिकाओं में से एक को निभाने का साहस का स्त्रोत बताया है।

आयुष्मान यहां साल 2019 की कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में अपनी भूमिका की बात कर रहे हैं, जिसमें वह एक ऐसे पुरुष की भूमिका निभाते हैं। जो महिला की आवाज निकालने में सक्षम होता है, जिससे उन्हें जीवन में सफलता मिलती है और परेशानी भी होती है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी किशोर कुमार को विभिन्न आवाजों में गाने की क्षमता के लिए जाना जाता था, जिसमें महिला आवाज भी शामिल थी।

मथुरा में पेप्सिको लगाएगी आलू चिप्स प्लांट, 2021 के मध्य तक कमर्शियल प्रोडक्शन

आयुष्मान ने कहा कि जब आप उनकी फिल्म ‘हाफ टिकट’ पर नजर डालते हैं, तो ‘आके सीधी लगी दिल पे’ गीत में उन्होंने पुरुष और महिला दोनों स्वरों में गाया है। बहुत से लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन उनकी बात ने ही मुझे विश्वास दिलाया कि मैं ‘ड्रीम गर्ल’ कर सकता हूं। मैंने इससे हिम्मत बढ़ाई, क्योंकि मेरे पास किशोर कुमार एक उदाहरण के तौर पर थे, जिन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से निभाया था।

आयुष्मान किशोर कुमार की जोखिम लेने की क्षमता से भी बहुत प्रेरित हैं। अभिनेता ने आगे कहा कि किशोर कुमार हमेशा एक संस्था की तरह रहे हैं, और वह एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं। वह लीजेंड हैं, क्योंकि वह हमेशा रचनात्मक रूप से बेचैन और निडर थे, और मुझे उनकी विरासत के बारे में प्यार है। वह हमेशा प्रयोग करने और जोखिम लेने वालों में से थे।

Related Post

Zomato के समर्थन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज,कंपनी ने कहा ‘खाने का कोई धर्म नहीं होता

Posted by - August 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। फूड एप जोमैटो का मामला इन दिनों छाया हुआ है। एक कस्टमर ने डिलिवरी ब्वॉय से खाना लेने…
Kangana-Raut

महाराष्ट्र के गृहमंत्री पर कंगना ने किया पलटवार बोलीं- ‘मैं मराठा हूं ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’

Posted by - September 4, 2020 0
मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना और कंगना रनौत में तीखी बयानबाजी जारी है। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख और संजय राउत…