PM

पाक के पूर्व पीएम की हत्या की अफवाहों के बीच बैडरूम में पकड़ा गया ये शख्स

86 0

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री (Former PM) इमरान खान (Imran Khan) की जिंदगी पर संकट के काले बादल आते जाते रहने लगे है। इमरान खान के आवास पर बनी गाला के एक कर्मचारी को कमरे में एक जासूसी उपकरण लगाने की कोशिश करते हुए एक युवक को पकड़ा गया था। इमरान खान की हत्या की साजिश की अफवाहों के बीच ये खबर सामने आ रही है।

पाकिस्तानी न्यूज के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री के बेडरूम में बानी गाला के एक कर्मचारी को एक उपकरण लगाने के लिए रिश्वत दी गई थी। हालांकि, जासूसी के प्रयास को विफल कर दिया गया और इसे पकड़ लिया, सुरक्षा कर्मियों को डिवाइस के प्लेसमेंट के बारे में बताया।

इससे पहले, इस कथित खतरे के जवाब में बानी गाला और शहर के अन्य क्षेत्रों में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया था। पीटीआई के कई सदस्यों ने दावा किया है कि इमरान खान की जान को खतरा है। पीटीआई नेता ने आगे कहा कि ‘गिरफ्तार’ कर्मचारी ने अन्य खुलासे किए थे, जिसे उन्होंने फिलहाल बताने से इनकार कर दिया।इस तरह के जघन्य कार्यों से बचा जाना चाहिए।”

जून की गर्मी में मुंबई में पानी की कमी, 10 फीसदी होगी कटौती

पीटीआई नेता शहबाज गिल ने कहा, “हमने सरकार सहित सभी उपयुक्त एजेंसियों से संपर्क किया है।” उन्होंने कहा, “सूचना प्राप्त करने के लिए हमारे लोगों को धमकाया जा रहा है।

भीषण गर्मी से आज मिलेगी राहत! झमाझम बारिश के आसार

Related Post

श्रीलंका के पीएम राजपक्षे

श्रीलंका के पीएम राजपक्षे बाबा विश्वनाथ का नौ फरवरी को करेंगे दर्शन

Posted by - February 8, 2020 0
वाराणसी। श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे रविवार नौ फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी आयेंगे। प्रशासनिक सूत्रों…

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग ने दी राष्र्ट्पति ट्रम्प को धमकी

Posted by - January 1, 2019 0
प्योंगयांग। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग अपनी बेबाकी और अड़ियल स्वाभाव के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है…

13वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन (9 सितंबर) की अध्यक्षता करेंगे PM मोदी !

Posted by - September 6, 2021 0
पीएम नरेंद्र मोदी 9 सितंबर को 13वें ब्रिक्स सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे। कोरोना के चलते से यह सम्मेलन वर्चुअल होगा।…