Maryland

मैरीलैंड में भीषण गोलीबारी से दहला इलाका, 3 की मौत, 1 घायल

50 0

वाशिंगटन: स्थानीय अमेरिकी मीडिया (American media) ने कहा कि गुरुवार को स्मिथसबर्ग के मैरीलैंड (Maryland) शहर में एक विनिर्माण संयंत्र में सामूहिक गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। मैरीलैंड (Maryland) के गवर्नर लैरी होगन के अनुसार, स्मिथसबर्ग में एक विनिर्माण संयंत्र में गुरुवार को हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और राज्य के एक सैनिक के कंधे में गोली मार दी गई। सीएनएन ने बताया कि राज्यपाल ने कहा कि उन्हें शूटर की स्थिति का पता नहीं है। रिपोर्टों के अनुसार, शूटर ने एक निर्माण सुविधा पर गोलियां चलाईं, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह उत्तरी मैरीलैंड में सोलुम्बिया मशीन का कारखाना है।

वाशिंगटन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि बाल्टीमोर शहर से लगभग 75 मील दूर स्मिथसबर्ग में कोलंबिया मशीन में गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे गोलीबारी हुई। वाशिंगटन काउंटी शेरिफ (Washington County Sheriff) के कार्यालय ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा कि बिकले रोड के 12900 ब्लॉक में दोपहर लगभग 2:30 बजे गोलीबारी का जवाब दिया गया था, हालांकि, पीड़ितों या संदिग्धों के बारे में विवरण तुरंत उपलब्ध नहीं थे।

“हम अभी #Smithsburg में बड़े पैमाने पर शूटिंग की सक्रिय रूप से निगरानी कर रहे हैं, और हमारा कार्यालय जमीन पर अधिकारियों के संपर्क में है। यदि आप स्थानीय हैं, तो कृपया क्षेत्र से दूर रहें क्योंकि कानून प्रवर्तन प्रतिक्रिया देता है,” प्रतिनिधि डेविड ट्रोन (डी -मो.) ने मैरीलैंड में हुई घटना के तुरंत बाद ट्वीट किया। द हिल की रिपोर्ट के अनुसार, शेरिफ कार्यालय ने पुष्टि की कि कई पीड़ित हैं और संदिग्ध अब समुदाय के लिए खतरा नहीं है। यह एक तेजी से विकसित होने वाली घटना है और हम जानकारी जारी करेंगे क्योंकि हम सक्षम हैं .

घर से निकलने से पहले पढ़े अपना आज का राशिफल

न्यूयॉर्क, टेक्सास और ओक्लाहोमा में पिछले कुछ हफ्तों में हुई कई हाई-प्रोफाइल शूटिंग के कारण आधे से अधिक अमेरिकियों ने बंदूक हिंसा कानूनों को और अधिक सख्त बनाने के समर्थन में जप किया है। पिछले कुछ वर्षों में संयुक्त राज्य भर में बंदूक हिंसा बढ़ रही है, कई कारकों से प्रेरित एक प्रवृत्ति, कोविड -19 महामारी के कारण आर्थिक और सामाजिक व्यवधानों से लेकर 2020 के चुनावों के दौरान अशांति तक, साथ ही साथ एक उछाल बंदूक की बिक्री में।

देश में इस साल अब तक बंदूक की हिंसा में 17,000 से अधिक लोग मारे गए हैं या घायल हुए हैं, इस दौरान अमेरिका में कम से कम 110 सामूहिक गोलीबारी हुई है।

मां से नजदीकियां बढ़ाने के विरोध पर चाचा ने की थी बेटी की हत्या

Related Post

किम जोंग के बहन की शादी

किम जोंग ने अपनी बहन को दहेज में इतनी कीमती चीज देने का किया ऐलान, रखी शर्त

Posted by - February 10, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग इन दिनों अपनी बहन की शादी को लेकर सुर्खियों में झाए हुए…
गीता गोपीनाथ

IMF की रिपोर्ट के बाद चर्चा में गीता गोपीनाथ, जानें हैं कौन?

Posted by - January 21, 2020 0
नई दिल्ली। अतंरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ एक फिर सुर्खियों में छाई हैं। IMF ने भारतीय…