Pakistan

पाकिस्तान में जमकर हुआ तांडव, सैमसंग के कर्मचारियों ने कौन सी की गलती?

119 0

कराची: पाकिस्तान (Pakistan) में ईश निंदा के आरोप में बीते शुक्रवार को जमकर बवाल हुआ। हिंसक भीड़ ने मॉल में जमकर तोड़फोड़ कर हंगामा काटा। पाकिस्तान (Pakistan) पुलिस ने इस मामले में सैमसंग (Samsung) मोबाइल फोन कंपनी के 27 कर्मचारियों को कथित ईश निंदा के आरोप में हिरासत में ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कराची के स्टार सिटी मॉल में एक वाईफाई डिवाइस इंस्टाल किया गया था, आरोप है कि इसमें कथित तौर पर ईश निंदा की गई।

प्रदर्शनकारियों ने मॉल में लगे कंपनी के साइनबोर्ड को क्षतिग्रस्त किया। इस मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और डिवाइस को बंद कर जब्त कर लिया है। कंपनी पर ईश निंदा का आरोप लगने के बाद कराची पुलिस हरकत में आई और उसने कंपनी के सभी डिवाइस बंद करने के अलावा उस उपकरण को भी जब्त कर लिया, जिससे कथित रूप से ईशनिंदा टिप्पणी की गई थी। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा कि वह धार्मिक महत्व के सभी मामलों पर निष्पक्षता बनाए रखने का प्रयास करता है।

5 हजार फीट की ऊंचाई पर स्पाइस जेट के विमान में धुआं, वापस लौटी दिल्ली

पुलिस के मुताबिक मामले की गंभीरता को समझते हुए, प्रीडी एसएचओ मौके पर पहुंचे और डिवाइस को बंद कर जब्त कर लिया। इस बीच, सैमसंग के पाकिस्तान दफ्तर ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई है। कंपनी सभी धार्मिक भावनाओं और विश्वास का सम्मान करती है।

यूपी में डिरेल हुई बोगी, रामपुर में पटरी से उतरी मालगाड़ी

 

Related Post

राष्ट्रीय आपातकाल घोषित करने के फैसले पर बोले अमेरिकी राष्ट्रपति

Posted by - January 13, 2019 0
वर्ल्ड डेस्क। राष्ट्रीय आपातकाल लगाने का अधिकार उनके पास है लेकिन वह अब भी चाहते हैं कि संसद दीवार निर्माण…