Train

यूपी में डिरेल हुई बोगी, रामपुर में पटरी से उतरी मालगाड़ी

182 0

रामपुर: यूपी में बरेली-रामपुर (Bareilly-Rampur) रेल लाइन पर शुक्रवार रात 10 बजे मुरादाबाद की ओर आ रही मालगाड़ी की एक बोगी पटरी से उतर गई। एक डिब्बा रामपुर में शहजादपुर रेलवे स्टेशन के पास बेपटरी हो गया। इस कारण बरेली-मुरादाबाद रूट पर घंटों रेल (Train) यातायात बाधित रहा। 5 घंटों की कड़ी मशक्‍कत के बाद रेलकर्मियों ने डिरेल हुई बोगी को रेलवे ट्रैक से हटाया। इसके बाद फिर से रेल (Train) लाइन की मरम्‍मत का काम शुरू किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इन ट्रेनों को बरेली से चंदौसी के रास्‍ते मुरादाबाद होकर चलाया गया। इस हादसे के कारण बरेली से मुरादाबाद होकर दिल्ली, पंजाब, हरिद्वार जाने वाली ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। करीब पांच घंटे तक बरेली-रामपुर रेल लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित रहने के बाद देर रात करीब तीन बजे ठीक हो सकी। इस दौरान बरेली की ओर से आने वाली कई ट्रेनों को रास्‍ते में ही रोकना पड़ा, वहीं 10 ट्रेनों के रूट बदलने पड़े।

तेज भूकंप से हिली ईरान की धरती, 5 की मौत, कई घायल

इस दुर्घटना के कारण कई ट्रेनों के लेट होने और कई के रूट बदलने से इस रूट पर सफर करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। रेलवे स्‍टेशन पर कई यात्री घंटों अपनी ट्रेन का इंतजार करते दिखे। आरपीएफ इंस्पेक्टर आरके यादव ने बताया कि इस हादसे में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। मालगाड़ी की बोगी के बेपटरी होने कारण का पता लगाने के लिए लोकोपायलट से पूछताछ की जा रही है।

झारखंड: MS Dhoni 40 रुपये में करवा रहे है घुटनों का इलाज

Related Post

स्वतंत्र देव सिंह की सांसदों-विधायकों को चेतावनी, कहा- भाषा पर रखें संयम

Posted by - October 9, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में शामिल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी के विधायकों और सांसदों…
CM Yogi had darshan of Ramlala

सीएम योगी ने किए रामलला के दर्शन, तीर्थ यात्री सुविधा केंद्र का किया निरीक्षण

Posted by - January 29, 2024 0
अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंच गए हैं। यहां से वह सड़क मार्ग…
UP

यूपी में पंचायत भवन से लेकर प्राथमिक स्‍कूलों में किया जा रहा प्राकृतिक पेंट

Posted by - June 16, 2022 0
लखनऊ: यूपी (UP) की महिलाओं को स्‍वावलंबी बनाने के उद्देश्‍य से प्रदेश सरकार तेजी से काम कर रही है। यूपी …