Train

यूपी में डिरेल हुई बोगी, रामपुर में पटरी से उतरी मालगाड़ी

43 0

रामपुर: यूपी में बरेली-रामपुर (Bareilly-Rampur) रेल लाइन पर शुक्रवार रात 10 बजे मुरादाबाद की ओर आ रही मालगाड़ी की एक बोगी पटरी से उतर गई। एक डिब्बा रामपुर में शहजादपुर रेलवे स्टेशन के पास बेपटरी हो गया। इस कारण बरेली-मुरादाबाद रूट पर घंटों रेल (Train) यातायात बाधित रहा। 5 घंटों की कड़ी मशक्‍कत के बाद रेलकर्मियों ने डिरेल हुई बोगी को रेलवे ट्रैक से हटाया। इसके बाद फिर से रेल (Train) लाइन की मरम्‍मत का काम शुरू किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इन ट्रेनों को बरेली से चंदौसी के रास्‍ते मुरादाबाद होकर चलाया गया। इस हादसे के कारण बरेली से मुरादाबाद होकर दिल्ली, पंजाब, हरिद्वार जाने वाली ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। करीब पांच घंटे तक बरेली-रामपुर रेल लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित रहने के बाद देर रात करीब तीन बजे ठीक हो सकी। इस दौरान बरेली की ओर से आने वाली कई ट्रेनों को रास्‍ते में ही रोकना पड़ा, वहीं 10 ट्रेनों के रूट बदलने पड़े।

तेज भूकंप से हिली ईरान की धरती, 5 की मौत, कई घायल

इस दुर्घटना के कारण कई ट्रेनों के लेट होने और कई के रूट बदलने से इस रूट पर सफर करने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। रेलवे स्‍टेशन पर कई यात्री घंटों अपनी ट्रेन का इंतजार करते दिखे। आरपीएफ इंस्पेक्टर आरके यादव ने बताया कि इस हादसे में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। मालगाड़ी की बोगी के बेपटरी होने कारण का पता लगाने के लिए लोकोपायलट से पूछताछ की जा रही है।

झारखंड: MS Dhoni 40 रुपये में करवा रहे है घुटनों का इलाज

Related Post

यूपी में पंचायत चुनाव हिंसा पर बोली कांग्रेस, जो हश्र हस्तिनापुर की सभा का हुआ वही भाजपा का होगा

Posted by - July 11, 2021 0
उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जमकर गुंडागर्दी हुई, सत्ताधारी भाजपा पर कई जगह पुलिस व विपक्षी दलों के…

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री हैनकॉक का सहकर्मी को किस करते वीडियो हुआ वायरल, लोगों में आक्रोश

Posted by - June 26, 2021 0
ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक का एक ऐसा वीडियो लीक हो गया है, जिससे उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं।…