MS Dhoni

झारखंड: MS Dhoni 40 रुपये में करवा रहे है घुटनों का इलाज

235 0

रांची: झारखंड के सबसे बड़े टैक्स पेयर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने घुटनों के दर्द से परेशान चल रहे हैं। लेकिन धोनी देश या विदेश के किसी महंगे अस्पताल में नहीं बल्कि अपने घुटनों का इलाज जंगल में एक स्थानीय वैद्य से करवा रहे हैं। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रांची से सटे एक सुदूर गांव में पेड़ के नीचे बैठकर वैद्य से दिखला रहे हैं।

वैद्य बंधन सिंह खरवार ने बताया कि जब महेंद्र सिंह धोनी उनसे इलाज करवाने पहुंचे तो उन्हें भी यह जानकारी नहीं थी कि उनके सामने धोनी हैं। टीवी पर नजर आने और सामने दिखने में काफी अंतर होता है। जंगली जड़ी-बूटियों की मदद से इलाज करने वाले वैद्य बंधन सिंह ने बताया वह प्रत्येक मरीज की तरह धोनी से भी दवा की एक खुराक के लिए 40 रुपए का शुल्क लेते हैं।

सीएम राव पूरी कैबिनेट के साथ यशवंत सिन्हा का करेंगे स्वागत लेकिन पीएम मोदी का नहीं

रांची से लगभग 80 किलोमीटर दूर लापुंग के गलगली धाम में महेंद्र सिंह धोनी बिना किसी तामझाम के साथ सामान्य मरीज की तरह पहुंचते हैं। हर चार दिन पर धोनी घुटनों के इलाज के लिए यहां पहुंचते हैं। ऐसे में धोनी के यहां पहुंचने की खबर से उनके फैन्स की काफी भीड़ जुटने लगती है. इसलिए अब वह गांव पहुंचकर गाड़ी में ही बैठ रहते हैं, जहां उन्हें दवा की खुराक दी जाती है।

Jagannath Rath Yatra में ममता बनर्जी संग पहुंची नुसरत जहां

Related Post

CM Yogi in Rajasthan

श्रीरामलला का मंदिर ही नहीं, चार करोड़ गरीबों के मकान भी बने: सीएम योगी

Posted by - April 7, 2024 0
भरतपुर/दौसा/सीकर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और लोकसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने रविवार को…
Sanjeev Balyan

संजीव बालियान ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के पूर्वाभ्यास कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

Posted by - June 18, 2022 0
देहरादून: केंद्रीय राज्य मंत्री पशुपालन (Animal husbandry) , डेयरी एवं मत्स्य पालन भरत सरकार मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) परमार्थ…