Yashwant Sinha

सीएम राव पूरी कैबिनेट के साथ यशवंत सिन्हा का करेंगे स्वागत लेकिन पीएम मोदी का नहीं

117 0

हैदराबाद: हैदराबाद में टीआरएस ने संयुक्त विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) के स्वागत की जबरदस्त तैयारी कर ली है। जिधर से यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) को आना है उस रुट से बीजेपी के झंडे रातों-रात उतरवा लिए गया है। आज से हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक शुरू हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) भी आज इस बैठक में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंच रहे हैं लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव बेगमपेट एयरपोर्ट पर पीएम मोदी को रिसीव व स्वागत नहीं करेंगे।

यशवंत सिन्हा की अगवानी के लिए सीएम के. चंद्रशेखर राव खुद हैदराबाद एयरपोर्ट पर जाएंगे, इसके कुछ देर बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान भी यहां लैंड करेगा लेकिन उनको रिसीव तेलंगाना सरकार का सिर्फ एक मंत्री जाएगा। मुख्यमंत्री के साथ उनकी कैबिनेट के सभी मंत्री भी सिन्हा का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर उपस्थित रहेंगे। आपको बता दें कि भाजपा नीत राजग ने झारखंड की पूर्व राज्यपाल एवं ओडिशा की रहने वाली द्रौपदी मुर्मू को अपना राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है।

Jagannath Rath Yatra में ममता बनर्जी संग पहुंची नुसरत जहां

Related Post

विदेश मंत्री जयशंकर बोले- कोरोना से निपटने में उद्योगो की अहम भूमिका रही

Posted by - August 12, 2021 0
विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने गुरुवार को भारतीय उद्योग परिसंघ की सालाना बैठक को संबोधित करते हुए कोरोना महामारी से…
AK Sharma

उत्तर प्रदेश नये भारत का युवा चेहरा है: एके शर्मा

Posted by - December 23, 2022 0
लखनऊ। पीएचडी चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री व एंजल नेटवर्क्स द्वारा शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित “उत्तर प्रदेश रिटेल एमएसएमई…