Site icon News Ganj

झारखंड: MS Dhoni 40 रुपये में करवा रहे है घुटनों का इलाज

MS Dhoni

MS Dhoni

रांची: झारखंड के सबसे बड़े टैक्स पेयर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने घुटनों के दर्द से परेशान चल रहे हैं। लेकिन धोनी देश या विदेश के किसी महंगे अस्पताल में नहीं बल्कि अपने घुटनों का इलाज जंगल में एक स्थानीय वैद्य से करवा रहे हैं। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रांची से सटे एक सुदूर गांव में पेड़ के नीचे बैठकर वैद्य से दिखला रहे हैं।

वैद्य बंधन सिंह खरवार ने बताया कि जब महेंद्र सिंह धोनी उनसे इलाज करवाने पहुंचे तो उन्हें भी यह जानकारी नहीं थी कि उनके सामने धोनी हैं। टीवी पर नजर आने और सामने दिखने में काफी अंतर होता है। जंगली जड़ी-बूटियों की मदद से इलाज करने वाले वैद्य बंधन सिंह ने बताया वह प्रत्येक मरीज की तरह धोनी से भी दवा की एक खुराक के लिए 40 रुपए का शुल्क लेते हैं।

सीएम राव पूरी कैबिनेट के साथ यशवंत सिन्हा का करेंगे स्वागत लेकिन पीएम मोदी का नहीं

रांची से लगभग 80 किलोमीटर दूर लापुंग के गलगली धाम में महेंद्र सिंह धोनी बिना किसी तामझाम के साथ सामान्य मरीज की तरह पहुंचते हैं। हर चार दिन पर धोनी घुटनों के इलाज के लिए यहां पहुंचते हैं। ऐसे में धोनी के यहां पहुंचने की खबर से उनके फैन्स की काफी भीड़ जुटने लगती है. इसलिए अब वह गांव पहुंचकर गाड़ी में ही बैठ रहते हैं, जहां उन्हें दवा की खुराक दी जाती है।

Jagannath Rath Yatra में ममता बनर्जी संग पहुंची नुसरत जहां

Exit mobile version