बढ़ती महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली- राहुल गांधी

406 0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने जबरन कर वसूली को लेकर निशाना साधते हुए लिखा- सब सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं। राहुल ने लिखा- क्या इसका थोड़ा भी फ़ायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसान को हो रहा है? नहीं! क्यूँकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है।

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज़ बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें।उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात।

इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महंगाई, किसान और पेगासस मुद्दों को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार संसद का समय बर्बाद कर रही है. संसद में कार्यवाही के दौरान विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें. मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही. संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात!

गोवा: आपत्तिजनक बयान देने के बाद सीएम सावंत ने दी सफाई- मुझे दर्द है, मैं बयां नहीं कर सकता

इससे पहले 13 जुलाई को राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक खबर की कटिंग शेयर की, जिसके मुताबिक तेल के दाम बढ़ गए हैं और लोगों के लिए खाने-पीने के दामों में बढ़ोतरी हुई है. खाद्य वस्तुओं की खुदरा महंगाई जून में 5.15 प्रतिशत तक पहुंच गई. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि खाया भी, मित्रों को खिलाया भी- बस जनता को खाने नहीं दे रहे. वहीं 9 जुलाई को देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल, डीजल, सीएनजी, पीएनजी के लगातार बढ़ते दामों पर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पे भारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी!

Related Post

dead bodies

लाशों पर राजनीति

Posted by - May 14, 2021 0
भारत में लाशों (Dead bodies)  पर राजनीति का खेल बहुत पुराना है। किसी की मौत का सहानुभूतिक लाभ उठाना कुछ…

चिराग की मोदी सरकार को ललकार, एलजेपी कोटे से चाचा पशुपतिनाथ बने मंत्री तो ठीक नहीं होगा

Posted by - July 6, 2021 0
बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के भीतर मची लड़ाई केंद्र सरकार द्वारा मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर फिर से बढ़ गई…
AK Sharma

उपभोक्ताओं को बिलों के बकाये व चोरी के मामलों के निस्तारण का OTS पहला और अंतिम मौका: एके शर्मा

Posted by - December 5, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने मंगलवार को दोपहर बाद चिनहट के शिवपुरी…
अब्दुल्ला आजम खान

अब्दुल्ला आजम खान को बड़ा झटका, SC का हाईकोर्ट के फैसले पर स्टे से इनकार

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के सांसद पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से…