Site icon News Ganj

बढ़ती महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली- राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने जबरन कर वसूली को लेकर निशाना साधते हुए लिखा- सब सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं। राहुल ने लिखा- क्या इसका थोड़ा भी फ़ायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसान को हो रहा है? नहीं! क्यूँकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है।

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज़ बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें।उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात।

इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महंगाई, किसान और पेगासस मुद्दों को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार संसद का समय बर्बाद कर रही है. संसद में कार्यवाही के दौरान विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें. मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही. संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात!

गोवा: आपत्तिजनक बयान देने के बाद सीएम सावंत ने दी सफाई- मुझे दर्द है, मैं बयां नहीं कर सकता

इससे पहले 13 जुलाई को राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक खबर की कटिंग शेयर की, जिसके मुताबिक तेल के दाम बढ़ गए हैं और लोगों के लिए खाने-पीने के दामों में बढ़ोतरी हुई है. खाद्य वस्तुओं की खुदरा महंगाई जून में 5.15 प्रतिशत तक पहुंच गई. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि खाया भी, मित्रों को खिलाया भी- बस जनता को खाने नहीं दे रहे. वहीं 9 जुलाई को देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल, डीजल, सीएनजी, पीएनजी के लगातार बढ़ते दामों पर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पे भारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी!

Exit mobile version