गोवा: आपत्तिजनक बयान देने के बाद सीएम सावंत ने दी सफाई- मुझे दर्द है, मैं बयां नहीं कर सकता

472 0

गोवा में एक समुद्र तट पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर सीएम प्रमोद सावंत ने अटपटा बयान दिया था।  सावंत ने कहा था कि जब 14 साल के बच्चे पूरी रात समुद्र तट पर रहते हैं तो माता-पिता को आत्ममंथन करने की जरूरत है। रात में क्यों निकली थीं। बयान पर बवाल मचने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरे कथन को गलत तरीके से लिया गया है। मुझे दर्द है जो मैं बयां नहीं कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार के मुखिया और 14 साल की एक लड़की के पिता होने के नाते मुझे इस तरह की घटना से काफी दुख है। उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस एक जिम्मेदार बल है, खासकर महिलाओं और बच्चियों को सुरक्षा देने के मामले में।सावंत ने कहा कि एक सरकार का मुखिया और एक 14 वर्षीय बेटी के पिता होने के नाते वह इस घटना से बहुत आहत और परेशान हैं और पीड़ितों के दर्द को बयां नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा, “इसलिए जब मैंने नाबालिग बच्चों को लेकर साझा जिम्मेदारी की बात की तो ये मेरे साथी नागरिकों और हमारे बच्चों के लिए चिंता और देखभाल और प्यार से भरा था। ” गोवा सीएम ने कहा कि उन्होंने कभी भी सुरक्षा के अधिकार से इनकार करने की कोशिश नहीं की है। गोवा पुलिस बच्चों और महिलाओं के खिलाफ अपराधों में संजीदा है।  उन्होंने पहले ही तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

DMK नेता केएन ने बिहारियों को बताया कम अक्ल का, बोले- ये तमिलों की नौकरी छीन रहे

रविवार को गोवा की राजधानी से करीब 30 किलोमीटर दूर बेनॉलिम बीच पर चार लोगों ने अपने आप को पुलिसकर्मी बताकर दो लड़कियों से कथित तौर पर बलात्कार किया।  उन्होंने लड़कियों के साथ आए लड़कों की पिटाई भी की।  चारों आरोपियों में से एक सरकारी कर्मचारी है, चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Post

kiran mazumdar shaw

सुरक्षा और प्रभाव की चिंता छोड़ कोविड-19 वैक्सीन लगवाएंगी किरन मजूमदार शॉ

Posted by - December 9, 2020 0
नई दिल्ली। जैव-प्रौद्योगिकी क्षेत्र की मशहूर हस्ती किरन मजूमदार शॉ (kiran mazumdar shaw) ने बुधवार को कोविड-19 टीका के प्रयोग…

‘अपना ध्यान खुद रखें क्योंकि भारत सरकार इस वक्त बेचने में व्यस्त है’- मुद्रीकरण पर राहुल का तंज

Posted by - August 26, 2021 0
सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में दिए जाने की केंद्र सरकार की मोनेटाइजेशन योजना पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने…