Konkona divorced from Ranveer Shorey

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा ने रणवीर शौरी से लिया शादी के पांच साल बाद ऑफिशियली तलाक

326 0

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा  और रणवीर शौरी अब ऑफिशियली एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। अलग होने के पांच साल बाद दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। दोनों ने 2010 में शादी की थी और साल 2011 में एक्ट्रेस ने बेटे हारून को जन्म दिया था। इसके बाद 2015 में कोंकणा सेन शर्मा ने पति रणवीर शौरी से अलग होने की घोषणा की थी और इस फैसले के पांच साल बाद अब दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है।

देखिए लोग सोशल मीडिया पर ऐसे मना रहे स्वतन्त्रता दिवस

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 13 अगस्त को दोनों ने कानूनी तौर पर एक-दूसरे को तलाक दे दिया। कोंकणा सेन शर्मा की वकील अमृता साठे पाठक ने कहा कि ‘सभी कानूनी कार्यवाही अब समाप्त हो गई है। दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया है।

कोंकणा और रणवीर 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे और 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। तब से दोनों दोस्त बने हुए हैं। वहीं बात करें दोनों के बेटे हारून की कस्टडी की तो दोनों को ही हारून की कस्टडी मिल रही है। दोनों ने संयुक्त रूप से बच्चे की परवरिश का फैसला लिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कोंकणा सेन शर्मा, भूमि पेडनेकर के साथ जल्द ही अलंकृता श्रीवास्तव की ‘डॉली-किट्टी और वो चमके सितारे ‘ में नजर आएंगी। यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर ही रिलीज होगी।

Loading...
loading...

Related Post

ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीर, सिगरेट फूंकती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

Posted by - July 21, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से मुसीबत में पड़ती नजर आ रही हैं।प्रियंका चोपड़ा की एक…
siddharth shukla

देखिये ‘साथ निभाना साथिया-2’ में लीड रोल निभाते नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

Posted by - August 31, 2020 0
‘साथ निभाना साथिया’ टीवी सीरियल अपने दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में है। प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने हाल ही में…