Konkona divorced from Ranveer Shorey

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा ने रणवीर शौरी से लिया शादी के पांच साल बाद ऑफिशियली तलाक

1215 0

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा  और रणवीर शौरी अब ऑफिशियली एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। अलग होने के पांच साल बाद दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। दोनों ने 2010 में शादी की थी और साल 2011 में एक्ट्रेस ने बेटे हारून को जन्म दिया था। इसके बाद 2015 में कोंकणा सेन शर्मा ने पति रणवीर शौरी से अलग होने की घोषणा की थी और इस फैसले के पांच साल बाद अब दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है।

देखिए लोग सोशल मीडिया पर ऐसे मना रहे स्वतन्त्रता दिवस

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 13 अगस्त को दोनों ने कानूनी तौर पर एक-दूसरे को तलाक दे दिया। कोंकणा सेन शर्मा की वकील अमृता साठे पाठक ने कहा कि ‘सभी कानूनी कार्यवाही अब समाप्त हो गई है। दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया है।

कोंकणा और रणवीर 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे और 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। तब से दोनों दोस्त बने हुए हैं। वहीं बात करें दोनों के बेटे हारून की कस्टडी की तो दोनों को ही हारून की कस्टडी मिल रही है। दोनों ने संयुक्त रूप से बच्चे की परवरिश का फैसला लिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कोंकणा सेन शर्मा, भूमि पेडनेकर के साथ जल्द ही अलंकृता श्रीवास्तव की ‘डॉली-किट्टी और वो चमके सितारे ‘ में नजर आएंगी। यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर ही रिलीज होगी।

Related Post

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने 30 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Posted by - October 21, 2021 0
मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने के बजाए…

सिंगिंग के बाद नेहा ने पहली बार ‘दिलबर-दिलबर’ पर दिखाया डांस, फैन्स के उड़े होश

Posted by - June 29, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। नेहा उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहते हैं। नेहा का…