अमिताभ बच्चन का कर्ज चुकाने से साफ इनकार

अमिताभ बच्चन इनका कर्ज चुकाने से साफ इनकार, बोले- नहीं चुकाऊंगा…

351 0

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। उनके फैन्स को उनका अंदाज बहुत ही कमाल का लगता है,लेकिन अमिताभ बच्चन ने हाल ही में यह साफ कर दिया है कि उनका इरादा कर्ज चुकाने का नहीं है।

जी हां, बिल्कुल सही सुना है आपने। यह कर्ज किसी और का नहीं बल्कि उन फैन्स का है, जो उन्हें दिलोजान से प्यार करते हैं। अमिताभ बच्चन ने बुधवार को कहा कि इन सालों में फैन्स का जो प्यार उन्हें मिला है, वह एक कर्ज है जिसे वह कभी चुकाना नहीं चाहेंगे। इस तरह अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को सम्मान दिया है।

Inside Edge 2 का दूसरा सीजन ज्यादा दिलचस्प होगा: ऋचा चड्ढा 

अमिताभ बच्चन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के उद्घाटन समारोह के दौरान यह बात कही। यहां पर उन्हें रजनीकांत के साथ सम्मानित भी किया गया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं सबसे ज्यादा अपने फैन्स का आभारी हूं। मेरे अच्छे-बुरे समय में आप मेरे साथ रहे और मैं हमेशा से यह कहता आया हूं कि मैं आपके प्यार और सम्मान के कर्ज तले दबा हूं। मैं इस कर्ज को कतई चुकाना नहीं चाहता क्योंकि मैं इसे हमेशा अपने साथ रखना चाहता हूं।

अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत के साथ अपनी दोस्ती के बार में कहा कि वह उन्हें अपने घर के सदस्य की तरह ही मानते हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं रजनीकांत को अपने परिवार का सदस्य मानता हूं। हम दोनों एक दूसरे को सलाह देते हैं और कई बार इस सलाह पर अमल भी नहीं करते हैं, लेकिन इसी तरह की रिलेशनशिप है। वह हमें बहुत इंस्पायर करते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

सोनम कपूर

गणेश चतुर्थी 2019 : अंधेरीचा राजा के दर्शन करने पहुंची सोनम कपूर

Posted by - September 6, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर गणेश उत्सव के दौरान गणपति का आशीर्वाद लेने के लिए अंधेरकी राजा के दरबार…