Inside Edge 2

Inside Edge 2 का दूसरा सीजन ज्यादा दिलचस्प होगा : ऋचा चड्ढा

573 0

नई दिल्ली। ‘ Inside Edge’ के दूसरे सीजन की शुरुआत जल्द होने जा रही है। इसमें अभिनेत्री ऋचा चड्ढा एक अहम किरदार में नजर आएंगी। ऋचा अपने प्रशंसकों से वादा किया कि यह सीजन और भी दिलचस्प होगा। हर किरदार का विकास दर्शकों को कहानी के आखिर तक जोड़े रखेगा।

ऋचा ने बताया कि Inside Edge 2 के सीजन में मेरे किरदार जरीना मलिक का बदलाव काफी दिलचस्प

ऋचा ने बताया कि Inside Edge 2 के सीजन में मेरे किरदार जरीना मलिक का बदलाव काफी दिलचस्प है। पहले सीजन में जरीना ने चीजों को सही तरीके से करने की कोशिश की, लेकिन उसे कई बाधाओं का सामना करना पड़ा। अब वह खुद से सवाल करती है कि ऐसा क्यों हो रहा है? वह ऐसा क्यों कर रही है, जो उसे हमेशा मुश्किलों में डाल देता है। किरदार में इस मामले के अंधेरी राह पर जाने से संबंधित संघर्ष की शुरुआत होती है।

अभिनेता तनुज विरवानी ने कहा है कि अपने किरदार के लिए शेप में आने के लिए वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के डाईट से काफी प्रेरित थे। उन्होंने इसका अनुकरण करने की कोशिश भी की है।

https://www.instagram.com/tv/B5FbaPUjmVR/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने कहा कि मैं Inside Edge 2 के नए सीजन के लिए एक निश्चित आकार में आना चाहता था। काफी रिसर्च करने के बाद मुझे कोहली का यह डाईट प्लान मिला। आखिरकार, अगर आपको शेप में आने के लिए प्रेरणा लेने की आवश्यकता है। तो किसी सबसे बेहतर ही इसे लिया जाना चाहिए। शुरुआत में काफी मुश्किल रही, लेकिन धीरे-धीरे मैं अपने दिमाग को यह समझाने लगा कि अगर वह ऐसा कर सकते हैं, तो तुम भी कर सकते हो। यह पूरी तरह से आपके दिमाग पर निर्भर करता है।

https://www.instagram.com/tv/B5AKQrQDBog/?utm_source=ig_web_copy_link

‘Inside Edge ‘ को 46वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के बेस्ट ड्रामा सीरीज श्रेणी में नामांकित किया गया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी इसके निर्माता हैं और करण अंशुमन ने इसे लिखा है।

इस नए सीजन में कुछ और नए किरदार जोड़े गए हैं, जिसमें आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।

Related Post

पीएचडी होल्डर बेंच रही है फल और सब्जियां

फिजिक्स में पीएचडी होल्डर बेंच रही है फल और सब्जियां, viral Video में बोल रही है शानदार इंग्लिश

Posted by - July 23, 2020 0
इंदौर। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया सहित देश की कई दुकानों, फैक्ट्रियों पर ताले लगे हुए हैं। ऐसे में…
माधुरी दीक्षित

लॉकडाउन में बेटे को कथक सिखा रही है बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

Posted by - April 16, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित लॉकडाउन के दौरान बेटे को कथक सिखा रही है। माधुरी दीक्षित अपने डांस के लिए…