मायावती Twitter अकाउंट

बसपा सुप्रीमो ने ट्विटर पर बनाया आधिकारिक अकाउंट

1127 0

लखनऊ।सोशल मीडिया से जहां एक ओर राजनीतिक पार्टियां चुनावी माहौल तैयार करती हैं, वहीं दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) जैसे बड़े राजनीतिक दल ने आज तक सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। बसपा सुप्रीमो को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @SushriMayawati है। मायावती ने अपना पहला ट्वीट 22 जनवरी को किया था। अब तक मायावती का कोई व्यक्तिगत सोशल मीडिया अकाउंट नहीं था।


ये भी पढ़े :-कांग्रेस मुख्यालय में लगी प्रियंका वाड्रा की नेमप्लेट 

आपको बता दें मायावती जैसी बड़ी नेता और BSP जैसे बड़े राजनीतिक दल का सोशल मीडिया पर ना होना, उनके समर्थकों और सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानी का विषय था। कई बार बीएसपी के नाम से कुछ फर्जी हैंडल भी चर्चा में आए, लेकिन पार्टी ने हमेशा ही इनका खंडन किया और साफ किया कि इनसे बीएसपी का कुछ लेना-देना नहीं है।

ये भी पढ़ें :-सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ममता बनर्जी ने बताया नैतिक जीत 

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ समय से चुनावों में सोशल मीडिया की अहमियत एवं उसकी भूमिका बढ़ी है। करीब-करीब सभी राजनीतिक दलों की सोशल मीडिया में मौजूदगी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैंडल करने के लिए बकायदा एक आईटी सेल है। मायावती के इस ट्विटर अकाउंट से अब तक 12 ट्वीट हुए और उनके फॉलोअर्स की संख्या 11 हजार तक पहुंच गई है।

Related Post

महिलाओं के सम्मान को बचाने के लिए राजधानी में होगा विशेष कार्यक्रम का आयोजन

Posted by - June 15, 2019 0
लखनऊ डेस्क। महिलाओं के अस्तित्व और सम्मान को बचाने के लिए राजधानी में ‘अस्तित्व’ नाम से विशेष कार्यक्रम का आयोजन…