राखी सावंत

कुंभ स्नान के लिए प्रयागराज पहुंचीं राखी सावंत, सिन्दूर देखकर उठे सवाल

1151 0

इलाहाबाद। राखी सावंत अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं कि सुर्खियों में आ जाती हैं । हाल ही में वो कुंभ में स्नान करने के लिए प्रयागराज पहुंची । इस दौरान उनके साथ एक्टर सुदेश बेरी भी थे । राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुंभ की तस्वीरें शेयर किए हैं ।

ये भी पढ़ें :-इस शो के दौरान सलीम खान ने बंया किया अपना दर्द

आपको बता दें राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई वीडियोज शेयर किए हैं। वीडियो कुंभ मेले (kumbh mela 2019 ) का है।  राखी सावंत भी कुंभ में संगम स्नान करने पहुंची थीं। दिल्ली से सीधे प्रयागराज पहुंची राखी सिविल लाइंस स्थित एक होटल में ठहरी थीं।

 

ये भी पढ़ें :-फूट-फूट कर रोईं नेहा कक्कड़ 

जानकारी के मुताबिक राखी ने इस दौरान कहा कि कुंभ में संगम स्नान करके मैं अपना पाप धोने आई हूं। राखी कुंभ मेले में साड़ी पहने नजर आईं। इतना ही नहीं अविवाहित राखी की मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी भी दिखाई दी।वहीँ उन्होंने ये भी  कुंभ मेले के बारे में तो हमेशा सुनती थी मुझे यहां बुलाने के लिए कई न्यौते भेजे गए लेकिन भीड़ अधिक होने के डर से आने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थी।

राखी सावंत ने इस दौरान योगी सरकार की ओर से कुंभ मेले में की गई बेहतर व्यवस्था की भी तारीफ की। इस दौरान राखी ने योगी सरकार के नारे भी लगाए। राखी ने कहा- मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। हमारे हिंदुस्तान की संस्कृति पर मुझे गर्व हो रहा है

Related Post

बजट 2020

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा, तो उसकी सरकार करेगी वसूली : सीएम योगी

Posted by - January 22, 2020 0
कानपुर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में कानपुर में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर…