सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर के इस वीडियो ने जलाया फैंस का दिल

716 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। हरियाणवी डांसर सपना पूरे देश में अपने डांस के लिए पहचानी जाती हैं। सपना जिस भी शहर में जाती हैं वहां उनका डांस देखने लिए इस कदर हुजूम उमड़ता है कि कई बार तो बवाल हो जाता है। डांसिंग स्टाइल और गानों के सबको दीवाना बना देनी वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।  इस बीच सपना के दो ऐसे वीडियोज वायरल हुए हैं, जिसे देखकर उनके चाहने वालों को जलन जरूर होने लगेगी।

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

ये भी पढ़ें :-‘एवेंजर्स:एंडगेम’ बनाती नजर आ रही नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ का आंकड़ा पार 

आपको बता दें इसी बीच सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। सपना को आपने वैसे हमेशा मस्त होकर डांस करते देखा होगा। लेकिन ये वायरल वीडियो देखकर थोड़ी देर तो आप भी हैरान रह जाएंगे कि क्या ये सपना ही हैं?

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary #sapna #haryanvi

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

ये भी पढ़ें :-ऋतिक के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी ‘सुपर 30’ फिल्म 

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो में उनके साथ उनका एक दोस्त नजर आ रहा है और दोनों ‘चुरा लिया है तुमने’ गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं। हालांकि सपना ने ये वीडियो टिक टॉक पर बनाया है। इसके अलावा दोनों का जो दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो गोविंदा के सॉन्ग ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर डांस कर रहे हैं।

Related Post

WHO

मां के दूध से बच्चे को कोरोना संक्रमण होने का अब तक कोई प्रमाण नहीं : डब्ल्यूएचओ

Posted by - June 13, 2020 0
नई दिल्ली। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कहा कि स्तनपान के जरिये कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं है। इसलिए कोविड-19…