नुसरत जहां ने यश दास गुप्ता के साथ कराया रोमांटिक फोटोशूट

178 0

अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद नुसरत जहां ने हाल ही में यश दास गुप्ता के साथ एक फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इन फोटोज में नुसरत जहां बेहद प्यार से यश दासगुप्ता को निहारती नजर आ रही हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में नुसरत, यश की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। दुर्गा पूजा के मौके पर दोनों का यह फोटोशूट हुआ है। उनकी ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। नुसरत और यश की ये तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है। हालांकि उन्होंने अपनी शादी की कोई जानकारी नहीं दी है।

गौरतलब है कि नुसरत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये हिंट दिया था कि वह यश के साथ शादी कर चुकी हैं। अब दोनों की तस्वीरों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि वे पति पत्नी बन चुके हैं।

कुछ दिन पहले नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने यश दासगुप्ता को ‘पति’ बताया था। फैन्स के बीच नुसरत की इन फोटोज को देखकर खलबली मच गई। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की फोटोज शेयर की थीं। यह केक बेहद खास था। केक दो हिस्सों में बना था।

इसमें से ऊपर वाले में ‘हसबेंड’ लिखा था और कपल की शैडो भी बनी थी। वहीं, नीचे वाले पार्ट में नुसरत के स्वीट किड की शैडो नजर आई जो यश के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। नीचे वाले पार्ट में लिखा था, डैड।

मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं नुसरत

निखिल जैन से शादी को अवैध बताने और फिर प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद नुसरत सुर्खियों में आ गई थीं। टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत इन दिनों मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी काफी कॉन्टोवर्सी में रही थी। बता दें कि नुसरत जहां के बेटे के पिता यश दासगुप्ता हैं। इन्होंने बेटा का नाम यीशान रखा है।

बता दें कि नुसरत जहां ने निखिल जैन से 2019 में शादी की थी, लेकिन उनकी यह शादी लंबी नहीं चल पाई। कुछ समय पहले ही नुसरत जहां पति निखिल जैन से अलग हो गई। इसके चलते उन्होंने निखिल पर कई आरोप लगाए थे। निखिल ने भी बताया था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई जानकारी नहीं है। यह बच्चा उनका नहीं है।

पहली शादी को बताया था अवैध

वहीं, अपनी शादी तोड़ते हुए नुसरत जहां ने कहा था, एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।

नुसरत जहां के बच्चे के पिता को लेकर भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। दरअसल पहले नुसरत ने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं हुआ था लेकिन फिर सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हो गया जिसमें बच्चे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही लिखा था।

 

Related Post

अजिंक्य रहाणे

वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर इस टीम से खेलना चाहते हैं रहाणे, BCCI को किया ईमेल

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए…

बर्थडे स्पेशन: फिल्में ना करने के बावजूद कम नहीं हुआ शेट्टी का रुतबा

Posted by - August 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। आज यानी 11 अगस्त को सुनील शेट्टी अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सुनील शेट्टी पिछले काफी…
दिशा पाटनी

दिशा पाटनी की ये बिकिनी फोटो देख भड़के लोग, कही भद्दी बातें

Posted by - December 21, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों में दिशा को…

कुत्ते के साथ मलाइका ने तस्वीर शेयर तस्वीर, बिना कमेंट किए रह नहीं पाए अर्जुन

Posted by - August 18, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का प्यार अब जग जाहिर हो चुका है।इसी बीच मलाइका ने इंस्टाग्राम पर…
एंजेलिना ने दस लाख डॉलर की राशि दान

सुविधाओं से वंचित बच्चों को खाने के लिए एंजेलिना ने दस लाख डॉलर की राशि दान दी

Posted by - March 27, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोनावायरस की इस महामारी के चलते अमेरिका के स्कूलों में लंच मिलना बंद हो गया है। इसके बाद…