मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं

अनुराग कश्यप बोले- पीएम मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं है…

552 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर लगातार नागरिकता संशोधन कानून और देश के माहौल को लेकर वे ट्वीट कर रहे हैं। अनुराग कश्यप न सिर्फ समसामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं। बल्कि वह ट्रोलर्स को भी करारा जवाब देते हैं।

अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध करना देशद्रोह नहीं है। अनुराग कश्यप का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया है। ‘मोदी की भक्ति, देशभक्ति नहीं है। मोदी का विरोध देशद्रोह नहीं है। मोदी भारत नहीं है…दौर.’ इस तरह अनुराग कश्यप के ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने 16 दिसंबर को ट्वीट पर दोबारा वापसी की थी। अनुराग कश्यप ने इस साल अगस्त में ट्विटर को अलविदा कह दिया था जब उनके परिवार को धमकियां मिलने लगी थीं। अनुराग कश्यप ने अपना पहला ट्वीट किया था, ‘बात बहुत आगे तक निकल चुकी है। अब और चुप नहीं रह सकता। यह सरकार स्पष्ट रूप से फासीवादी है, लेकिन यह बात मुझमें और गुस्सा भर देती है कि जो लोग कुछ बदलाव ला सकते हैं। वह पूरी तरह से खामोश हैं। इस तरह अनुराग कश्यप फिर से ट्विटर पर आ गए हैं।

Related Post

ट्रेनों में बढ़ा कोरोना संक्रमण, रेलवे ने लोगों से यात्रा स्थगित करने की अपील

Posted by - March 21, 2020 0
नई दिल्ली। भारत में तमाम एहतियातों और हिदायतों के बावजूद कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही…

तेजपत्ते का इस्तेमाल सेहत के लिए भी बहुत फायदेमंद, दूर होगी ये परेशानी

Posted by - October 9, 2019 0
लखनऊ डेस्क। भारतीय मसालों के रूप में इस्तेमाल होने वाला तेजपत्ता खाने में स्वाद व रंगत बढ़ता है। इसलिए अधिकतर…