independence day on social media

देखिए लोग सोशल मीडिया पर ऐसे मना रहे स्वतन्त्रता दिवस

863 0

सोशल मीडिया पर आजादी के इस पर्व की धूम मची हुई है और हर ओर तिरंगे के रंग छाए हुए हैं। चाहे वो बच्‍चे हों या बड़े सब अपने-अपने तरीके से आजादी की खुशियां मना रहे हैं। आजादी के इस जश्‍न में आज की पीड़ी अपने देश के वीरों, आजादी के नायकों को नमन कर रही है। लोग इनकी तस्‍वीरें शेयर कर आजादी के दिनों की याद को ताजा कर रहे हैं।

इम्युनिटी मजबूत करने के लिए पिए हल्दी-तुलसी का यह खास काढ़ा

देश की एकता इसकी खूबसूरती है, जो इसे दुनिया में सबसे अलग बनाती है। आजादी के इस जश्‍न पर लोग एकता की मिसाल अपनी तस्‍वीरों के जरिये पेश कर रहे हैं।इस बार स्‍कूलों में किए जाने वाले आयोजन भी ऑनलाइन हो रहे हैं। इस बार कोरोना की वजह से कुछ रंग फीका रहा। मगर बच्‍चों का उत्‍साह कम नहीं हुआ है। वे तिरंगे को हाथ में लेकर आजादी की इस खुशी को साझा कर रहे हैं।

कोरोना वायरस की वजह से लोग अपने घरों तक ही सीमित हैं। ऐसे में वे आजादी का जश्‍न अपने घर में ही तिरंगे को सलामी देकर मना रहे हैं।

इस बार तिरंगे का रंग पकवानों तक पर छाया हुआ है। कोई तीन रंगों में रंगी डिश बना रहा है, तो कोई तीन रंगों से सजा केक बना कर अपना देशप्रेम व्‍यक्‍त कर रहा है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने अपने सभी कार्यक्रम किए स्थगित, डीएम पौड़ी से बात कर राहत-बचाव के दिए निर्देश

Posted by - October 4, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को उत्तरकाशी और पौड़ी की घटना को देखते हुए अपने सभी…
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत

प्रियंका बोलीं-यूपी की खोखली कानून व्यवस्था का प्रमाण है ,उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत

Posted by - December 7, 2019 0
उन्नाव। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के गांव पहुंची चुकी हैं। यहां वह पीड़िता के परिवार…