शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज़, फैंस हुए फिदा

354 0

मुंबई। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के फैंस के लिए राहत की खबर है। शहनाज गिल की झलक अब पर्दे पर देखने को मिली है। हाल ही में शहनाज की अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। अब इस फिल्म के ट्रेलर ने एक कारनामा किया है।

हौसला रख फिल्म में शहनाज़ गिल के साथ फेमस पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। हालांकि ये ट्रेलर रिलीज होते ही अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

सोशल मीडिया पर छाया ‘हौसला रख’  का ट्रेलर

दिलचस्प बात यह है कि हौसला रख के ट्रेलर को दर्शकों ने इतना अच्छा रिस्पॉन्स दिया है कि इसने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह ट्रेलर अब 13 मिलियन व्यूज के साथ इंटरनेट पर धमाका कर रहा है। इस ट्रेलर को फैंस लगातार देख रहे हैं और काफी पसंद कर रहे हैं। खास बात ये है कि ट्रेलर ने दो दिनों में ये जबरदस्त व्यूज पाए हैं।

आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और प्रशंसकों ने इस पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। दर्शकों ने ज्यादातर शहनाज गिल के अभिनय की सराहना की है।

मज़ेदार है हौसला रख का ट्रेलर

इस फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा मज़ेदार है. इस फिल्म में दिलजीत और शहनाज एक पति-पत्नी की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। ट्रेलर से साफ हो रहा है कि शहनाज की डिलीवरी के बाद वह पति से अलग हो जाती हैं। इसके बाद शहनाज से अलग होने के बाद दिलजीत अकेले अपने बेटे को पालते हैं और कई तरह की परेशानियों का भी सामना करते हैं। इसके बाद उनकी जिंदगी में एंट्री होती है सोनम बावेजा की, जिसको वह दिल दे बैठते हैं, लेकिन तभी शहनाज की वापसी होती है।

15 अक्टूबर को रिलीज़ होगी फिल्म

कुल मिलाकर कहा जाए तो ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है जो आपको बोर नहीं होने देगा। यही कारण है कि ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी धमाल मचा रहा है। वैसे आपको बता दें कि 15 अक्टूबर को फैंस के सामने पेश की जाएगी।

Related Post

आशा भोसले

मनोरंजन जगत कोरोना को हराकर मजबूती से वापसी करेगा : आशा भोंसले

Posted by - April 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी पार्श्वगायिका आशा भोंसले ने कोरोनावायरस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मनोरंजन…

साउथ एक्टर विजय के कार टैक्स का विरोध करने पर HC ने लगाया 1 लाख का जुर्माना

Posted by - July 15, 2021 0
जोसेफ विजय चंद्रशेखर, जिन्हें विजय के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, नर्तक, पार्श्व गायक और परोपकारी व्यक्ति…
Bollywood actress shikha malhotra

नर्स बनकर कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अब खुद हुईं संक्रमित

Posted by - October 10, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सभी लोग अपने-अपने स्तर से मदद करने में जुटे हैं। इस…
नेशनल ज्योग्राफिक चैनल

कोविड-19 : नेशनल ज्योग्राफिक चैनल विशेष शो ‘वन वर्ल्ड : टुगेदर ऐट होम’ रविवार को

Posted by - April 18, 2020 0
नई दिल्ली। नेशनल ज्योग्राफिक चैनल पर कोविड-19 महामारी के रोकथाम के लिए अथक काम में लगे स्वास्थ्य कर्मियों के साहसपू्र्ण…