अमिताभ बच्चन

लॉकडाउन में जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांट रहे हैं अमिताभ बच्चन

288 0

मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिन का देशव्यापी लॉकडाउन लागू किया । इसी बीच अमिताभ जरूरतमंद लोगों के लिये हर दिन दो हजार पैकेट खाना बांट रहे हैं।

अधिकांश भोजन हाजी अली दरगाह, माहिम दरगाह, बाबुलनाथ मंदिर, बांद्रा में झुग्गी और शहर के आंतरिक हिस्सों में स्थित कुछ अन्य झुग्गियों में वितरित किया जा रहा है

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि इस बीच, व्यक्तिगत मोर्चे पर शहर के विभिन्न स्थानों पर दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए (मेरे द्वारा) हर दिन दो हजार पैकेट दिए जा रहे हैं। अधिकांश भोजन हाजी अली दरगाह, माहिम दरगाह, बाबुलनाथ मंदिर, बांद्रा में झुग्गी और शहर के आंतरिक हिस्सों में स्थित कुछ अन्य झुग्गियों में वितरित किया जा रहा है।

कोविड-19 : शादी टलने पर छलका मिया खलीफा का दर्द, बोलीं- ‘ मैं मर गई तो …

लॉकडाउन में अब घर और रहने वाले क्षेत्रों से बाहर कदम रखना गैरकानूनी कर दिया गया

उन्होंने कहा कि जितना हम करना चाहते हैं उतना कर पाना मुश्किल है। प्रक्रिया की अपनी समस्याएं हैं। लॉकडाउन में अब घर और रहने वाले क्षेत्रों से बाहर कदम रखना गैरकानूनी कर दिया गया है। इसलिए भले ही मैं बैगों को तैयार करने में सक्षम हूं, लेकिन परिवहन के कारण समस्याएं पैदा होती हैं। उन्होंने कहा कि एक सामान ले जाने वाला वाहन आवश्यक पैकेज के 50 से 60 बैग ले जा सकता है, इसलिए तीन हजार पैकेज को ले जाने के लिए अन्य वाहन की जरूरत होगी। समस्या वाहन की नहीं, उनके एक स्थान से दूसरे स्थान पर आने जाने की है।

Loading...
loading...

Related Post

सुषमा स्वराज निधन: अनाड़ी सियासत दान कहकर सीने से लगा लेती थीं मुझे – धर्मेंद्र

Posted by - August 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज 67 साल की उम्र में निधन हो गया। सुषमा स्वराज के निधन से…
अजय देवगन

CAA पर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को कर देंगे बैन …

Posted by - December 26, 2019 0
मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून CAA को लेकर बॉलीवुड सितारे लगातार अपनी राय रख रहे हैं। कोई इस कानून का समर्थन…