Site icon News Ganj

लॉकडाउन में जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांट रहे हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिन का देशव्यापी लॉकडाउन लागू किया । इसी बीच अमिताभ जरूरतमंद लोगों के लिये हर दिन दो हजार पैकेट खाना बांट रहे हैं।

अधिकांश भोजन हाजी अली दरगाह, माहिम दरगाह, बाबुलनाथ मंदिर, बांद्रा में झुग्गी और शहर के आंतरिक हिस्सों में स्थित कुछ अन्य झुग्गियों में वितरित किया जा रहा है

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि इस बीच, व्यक्तिगत मोर्चे पर शहर के विभिन्न स्थानों पर दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए (मेरे द्वारा) हर दिन दो हजार पैकेट दिए जा रहे हैं। अधिकांश भोजन हाजी अली दरगाह, माहिम दरगाह, बाबुलनाथ मंदिर, बांद्रा में झुग्गी और शहर के आंतरिक हिस्सों में स्थित कुछ अन्य झुग्गियों में वितरित किया जा रहा है।

कोविड-19 : शादी टलने पर छलका मिया खलीफा का दर्द, बोलीं- ‘ मैं मर गई तो …

लॉकडाउन में अब घर और रहने वाले क्षेत्रों से बाहर कदम रखना गैरकानूनी कर दिया गया

उन्होंने कहा कि जितना हम करना चाहते हैं उतना कर पाना मुश्किल है। प्रक्रिया की अपनी समस्याएं हैं। लॉकडाउन में अब घर और रहने वाले क्षेत्रों से बाहर कदम रखना गैरकानूनी कर दिया गया है। इसलिए भले ही मैं बैगों को तैयार करने में सक्षम हूं, लेकिन परिवहन के कारण समस्याएं पैदा होती हैं। उन्होंने कहा कि एक सामान ले जाने वाला वाहन आवश्यक पैकेज के 50 से 60 बैग ले जा सकता है, इसलिए तीन हजार पैकेज को ले जाने के लिए अन्य वाहन की जरूरत होगी। समस्या वाहन की नहीं, उनके एक स्थान से दूसरे स्थान पर आने जाने की है।

Exit mobile version