Site icon News Ganj

कोविड-19 : शादी टलने पर छलका मिया खलीफा का दर्द, बोलीं- ‘ मैं मर गई तो …

मिया खलीफा

मिया खलीफा

मुंबई। एडल्ट फिल्मों की स्टार मिया खलीफा इस साल जून महीने में बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ शादी करने जा रही थीं। उन्होंने इसकी पूरी तैयारियां भी कर ली थी, लेकिन कोविड-19 के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी।

मिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं

इस बात का खुलासा मिया खलीफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है। मिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

मिया खलीफा ने लिखा है, ‘रॉबर्ट से शादी करने से पहले अगर यह दुनिया खत्म हो जाती है तो मेरे क्लोसेट में टंगे 12 कपड़ों में से किसी एक को पहनाकर मुझे दफना देना

अपनी इस पोस्ट में मिया खलीफा ने लिखा है, ‘रॉबर्ट से शादी करने से पहले अगर यह दुनिया खत्म हो जाती है तो मेरे क्लोसेट में टंगे 12 कपड़ों में से किसी एक को पहनाकर मुझे दफना देना। ये सारे वह कपड़े हैं जो मैं अपनी शादी में पहनने वाली थी, जो जून में होने वाली थी। बता दें कि मिया ने इसी साल मार्च में बॉयफ्रेंड रॉबर्ट संग शादी का ऐलान किया था। उन्होंने बताया कि रॉबर्ट ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके लिए वह भी तैयार थीं।

‘पीएम केयर्स फंड’ में उत्तराखंड की इस महिला ने दानकर दी जीवन की जमा पूंजी

बता दें यह मिया खलीफा की दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने 2011 में अपने स्कूल के बॉयफ्रेंड संग शादी कर ली थी। हालांकि, उनकी यह शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और 2014 में यह कपल अलग हो गया और 2016 में दोनों का ऑफिशियली तलाक हो गया। 2014 से 2016 के बीच ही मिया खलीफा ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम किया, जिससे वह काफी फेमस हो गईं।

मिया अपने बॉयफ्रेंड से साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती हैं

मिया अपने बॉयफ्रेंड से साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती हैं। मिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए यह बताया है कि रॉबर्ट ने उन्हें इसी साल मार्च में शिकागो में चल रहे एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे सुनने के बाद उन्होंने भी हां कह दिया था, लेकिन अब जब कोविड-19 के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ रही है तो वह काफी दुखी हैं।

Exit mobile version