BB 13 : अमीषा के इस तेवर के साथ हुई पहले दिन की धमाकेदार शुरुआत

644 0

मुंबई। एंटरटेनमेंट के तड़के के साथ टीवा का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 13 शुरु हो चुका है। इस बार बिग बॉस के घर में कई बदलाव किये गये हैं और कुछ नया भी करने की कोशिश की गयी है। जिसके लिए अमीषा पटेल को घर की मालकिन बना दिया गया है।

शो के पहले दिन की शुरुआत घर में अमीषा पटेल की एंट्री के साथ हुई। उन्होंने घर में घुसते ही प्रतिभागियों से मुलाकात की और घर का जायजा लिया। उन्होंने इधर उधर फैले सामान की वजह से कंटेस्टेंट को टोका भी। इसके बाद उन्होंने सभी को बिग बॉस 13 का पहला टास्क दिया।

शो में राशन पाने के लिए कंटेस्टेंट्स को ये टास्क दिया गया। टास्क के अनुसार सभी को एक रो में रहना है और मुंह के बल एक दूसरे को सामान पास करना है। ऐसा करते हुए राशन को फाइनल डेस्टीनेशन तक पहुंचाना है।

यह भी पढ़ें..आज से बदल रहे हैं कई ऐसे नियम जो आप पर डालेंगे बड़ा असर

जो भी राशन कंटेस्टेंट फाइनल डेस्टिनेशन तक पहुंचा देंगे वो घर के राशन में शामिल हो जाएगा और जो भी फल या सब्जी इस दौरान मुंह से गिर जाएगी उसे राशन में शामिल नहीं किया जाएगा। सभी कंटेस्टेंट्स ने टास्क को निभाया और बिग बॉस 13 का ये पहला टास्क सभी ने एंजॉय किया। इसके बाद अमीषा घर से बाहर चली गईं।

यह भी पढ़ें…जब केबीसी में होस्टिंग के साथ-साथ अमिताभ बन गए मैरिज काउंसलर

Related Post

संजय राउत

संजय राउत बोले- हमारी आवाज दबाने के लिए राज्यसभा में शिवसेना की सीटें बदली

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। शिवसेना सांसद संजय राउत ने राज्यसभा में सीट बदले जाने पर बुधवार को नाराजगी जाहिर की है। इस…
CM Yogi, raju srivastava

अपनी पीड़ा को दबाते हुए सबका मनोरंजन करते रहे राजू श्रीवास्तव: सीएम योगी

Posted by - September 21, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रसिद्ध हास्य कलाकार एवं उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव…