Kangana Ranaut

कंगना रनौत वीडियो शेयर, बोलीं- ‘डरो मत, मार-मारकर चमड़ी निकाल दो’

648 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  हमेशा खबरों में बनीं रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी बेबाकी राय की वजह से लोगों के दिलों में छा जाती हैं। कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं।

हाल ही में उन्होंने देश की सभी लड़कियों और महिलाओं के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये बताने की कोशिश की है कि अगर महिलाएं न डरें तो अकेला आदमी, एक अकेली लड़की पर हावी नहीं हो सकता है।

 

कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक लड़की लड़के को पीट रही है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘मुझे पता नहीं कि हुआ क्या? मगर रोज-रोज बलात्कार, मर्डर, लड़कियों के शोषण की खबरों से इतना परेशान हूं कि मैं चाहती हूं की हर लड़की यह देखें, डरो मत ये देखो और सीखो। अगर कोई डराए तो जानों की एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पे हावी नहीं हो सकता। मार-मार के चमड़ी निकाल दो, बहुत बढ़िया किया लड़की।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1316327957795725312

अटल टनल को पार करने वाली पूजा यादव बनी पहली राइडर

कंगना की इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कई यूजर्स कह रहे हैं कि वह अपनी बेटियों के अब ऐसा बनने की ही सलाह दे रहे हैं।

बता दें कि एक यूजर के वीडियो को भी कंगना ने रिट्वीट किया है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले सामान्य लोगों के हालातों को बताया गया है। कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा- बॉलीवुड के सभी लकड़बग्घों ने मीडिया पर अटैक किया, क्योंकि उन्हें कई प्रकार के नामों से बुलाया लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर क्यों जब मजदूरों, महिलाओं और स्टंटमैन्स के साथ अन्याय होता है। तो वे ऐसी एकता नहीं दिखाते हैं? ये लोग अपने ह्यूमन राइट्स की डिमांड तो करते हैं लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए चुप हो जाते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

‘कसौटी ज़िंदगी’ में कोमोलिका बनकर आमना शरीफ करेंगी धांसू छोटे पर्दे पर धांसू वापसी

Posted by - September 26, 2019 0
लखनऊ डेस्क। टीवी की दुनिया में कशिश बन कर धमाल मचा चुकी आमना शरीफ अब ‘कसौटी ज़िंदगी के 2’ से…
बार ब्रा देखो

राधिका मदान ‘बार ब्रा देखो’ के समर्थन में, बोलीं- गुस्सा आता है जब ब्रा स्ट्रैप के कारण…

Posted by - February 27, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान का कहना है कि उन्हें उस वक्त बहुत गुस्सा आता है, जब वह देखती हैं…