Shatrughan Sinha

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, नहीं मनाया जन्मदिन

1431 0

मुंबई। बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) बुधवार को 75 साल के हो गए हैं। इस मौके उनके तमाम प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन सिन्हा ने इस साल बर्थडे मनाने से इनकार किया है।

इसकी जानकारी देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)  ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। किसान अभी आंदोलन कर रहे हैं। उनकी जायज मांगों को देखते हुए हमने किसी भी तरह का सेलिब्रेशन न करने का फैसला लिया है। इस खास दिन पर शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद।

मोदी सरकार देशभर में लगाएगी Wi-Fi, फ्री मिलेगा इंटरनेट

बता दें कि इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने पोस्ट करते हुए लिखा था, हैप्पी बर्थडे पापा। इसके साथ ही उन्होंने पापा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस फोटो में शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी, लव सिन्हा, कुश सिन्हा नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा भी नजर आ रही हैं। सोनाक्षी की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लव सिन्हा ने लिखा- ‘ लेकिन मैं इसमें हंस क्यों नहीं रहा।’

 

इसके साथ ही उन्होंने फनी और कंफ्यूजिंग इमोजी का इस्तेमाल किया है। सोनाक्षी की इस पोस्ट पर फैन्स और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को जन्मदिन की बधाई दी। हुमा कुरैशी के भाई और एक्टर साकिब सलीम ने हर्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। हुमा कुरैशी ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे टू द वन एंड ओनली रॉकस्टार।’

शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों कांग्रेस पार्टी का हिस्सा हैं। हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में उनके बेटे लव ने पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा लंबे समय तक बीजेपी से जुड़े रहे थे, लेकिन 2014 के बाद से वह बगावती तेवर अपनाए हुए थे। 2019 में बीजेपी ने उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं दिया था और उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

Related Post

जामिया फायरिंग

जामिया फायरिंग: अखिलेश बोले-पोषित घृणा से खुद को बचाना हर जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य

Posted by - January 30, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जामिया के सामने पर मार्च पर…
झारखंड विधानसभा चुनाव

झारखंड विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की 25 नवंबर को पलामू और गुमला में रैली

Posted by - November 23, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सभाएं शुरू हो गई है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह…