lock upp,मुन्नवर फारुखी

LockUpp Finale: मुन्नवर फारुखी बने सीजन के पहले विजेता

187 0

मुंबई। कंगना रनौत (kangana ranout) के शो लॉकअप (Lock upp) को आखिरकार विनर मिल गया। शनिवार को लॉकअप (Lock upp) के फाइनल में जीत की ट्रॉफी मुन्नवर फारुखी (munawar faruqui) ने अपने नाम कर ली। वह लॉकअप के पहले सीजन के विजेता बने। शो में उन्हें इनाम के तौर पर ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये, कार और इटली की फ्री ट्रिप मिली।

शो में कुल छह फाइनलिस्ट पहुंचे। कंगना ने सबसे पहले शो में प्रिंस नरुला को अलग किया और बताया कि उन्हें उनके एक काम के लिए भेजा गया था न कि कंटेस्टेंट बनकर।

उनका काम था कि घर में वो आग लगा दें और घरवालों को चार्ज अप कर दें। इसके बदले में उन्हें एक डील मिली है जिसके तहत वो अल्ट बालाजी की सीरीज में लीड रोल करेंगे।

Mother’s Day: बॉलीवुड की ये फिल्में दिखाती है मां का सशक्त रूप

सबसे पहले कंगना ने शो में तीन फाइलिस्ट फाइनल किए। पहले नंबर पर मुन्नवर फारुकी, दूसरे पर अंजली अरोड़ा और फिर तीसरे नंबर पर पायल रोहतगी थीं। पहले आजमा फल्लाह बाहर हुईं और उसके बाद शिवम शर्मा। इसके बाद बाकी तीन कंटेस्टेंट्स में से सबसे पहले अंजली बाहर हुईं और आखिर में पायल और मुन्नवर बच गए । मुन्नवर ने पायल को कड़ी टक्कर दी और शो के विजेता बने।

मुन्नवर शुरुआत से ही शो में अपनी पकड़ बनाए हुए थे और वह काफी अच्छा खेल रहे थे । शो के विजेता बनकर मुन्नवर बहुत खुश थे और उन्होंने इस जीत के लिए दर्शकों और शो के मेकर्स के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। अब दर्शकों को शो के दूसरे सीजन का इंतजार है।

LockUpp: मंदाना करीमी ने खोला अपनी ज़िंदगी का ऐसा सीक्रेट, सुन कंगना हुई इमोशनल

Related Post

स्वर्गीय म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश पर केस दर्ज,म्यूजिक डायरेक्टर को बंधक बनाने का आरोप

Posted by - December 15, 2018 0
  मुंबई। मायानगरी हर दिन नए अपराध के साथ जहाँ दहल जाता है वहीँ खबर है की मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर…
शिल्पा शेट्टी फिर से मां बनी

शिल्पा शेट्टी फिर से मां बनी, फोटो शेयर कर बेटी के जन्म की दी जानकारी

Posted by - February 21, 2020 0
मुंबई। महाशिवरात्रि पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने फैंस के साथ बेहद खास न्यूज शेयर की है। शिल्पा शेट्टी एक…