Advocate Vikas

वकील विकास ने सुशांत केस में कही यह बात, नॉरकोटिक्स का आना केस को बना रहा पेचीदा

298 0

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हर दिन एक नया मोड़ लेती दिखाई दे रही है। हाल ही में सुशांत की मौत में एक और बड़ा खुलासा हुआ है कि एक्टर के घर पर पार्टियां होती थीं और उन पार्टियों में ड्रग्स तक का इस्तेमाल होता था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और साथ ही रिया चक्रवर्ती की एक चैट से भी ये सामने आया है कि एक्ट्रेस खुद भी उन ड्रग्स के बारे में पूरी जानकारी रखती थीं। वही नॉरकोटिक्स विंग भी इस मौत की जांच में हिस्सा बन गया है।

वेस्ट इंडीज के ड्वेन ब्रावो, टी-20 में 500 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज़ बने

आपको बता दें, सुशांत के पिता के के सिंह के वकील विकास ने कहा कि, ये काफी गंभीर मामला है और इसकी जांच करने पर जोर दिया है। पहले हमे बताया गया था सुशांत को इलाज के दौरान कुछ दवाइयां दी जा रही थीं। अब हमे पता चल रहा है कि सुशांत को कोई बैन या फिर खतरनाक ड्रग दिया जा रहा था।

विकास सिंह का ये भी कहना है कि इस केस की जांच सिर्फ और सिर्फ सीबीआई और ईडी के इर्द-गिर्द घूम रही थी, लेकिन अब नॉरकोटिक्स (Norcotics complicates the case ) का भी साथ आना इसे पेचीदा बना रहा है।

ऑल्ट बालाजी ने आने वाली वेब सीरीज़ ‘बैंग बैंग’ को लेकर दी यह बड़ी जानकारी

वही अगर बात करें सुशांत सिंह के परिवार वालों को इसके बारे में पता है तो इस सवाल पर विकास सिंह ने फिर रिया पर ही निशाना साधा है। उन्होंने अपना पुराना आरोप दोहराते हुए कहा है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर रखा हुआ था। हमने तो पहले ही ये कहा है कि रिया ने सुशांत के परिवार को उन से मिलने नहीं दिया था। परिवार को एक्टर के बारे में कुछ नहीं पता था।

Loading...
loading...

Related Post

B’Day Spl: कभी मिट्टी के घर में रहते थे आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक रवि

Posted by - July 17, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। रवि किशन 17 जुलाई यानी आज अपना जन्मदिन मनाते हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी…