शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज़, फैंस हुए फिदा

112 0

मुंबई। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के फैंस के लिए राहत की खबर है। शहनाज गिल की झलक अब पर्दे पर देखने को मिली है। हाल ही में शहनाज की अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। अब इस फिल्म के ट्रेलर ने एक कारनामा किया है।

हौसला रख फिल्म में शहनाज़ गिल के साथ फेमस पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। हालांकि ये ट्रेलर रिलीज होते ही अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

सोशल मीडिया पर छाया ‘हौसला रख’  का ट्रेलर

दिलचस्प बात यह है कि हौसला रख के ट्रेलर को दर्शकों ने इतना अच्छा रिस्पॉन्स दिया है कि इसने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। यह ट्रेलर अब 13 मिलियन व्यूज के साथ इंटरनेट पर धमाका कर रहा है। इस ट्रेलर को फैंस लगातार देख रहे हैं और काफी पसंद कर रहे हैं। खास बात ये है कि ट्रेलर ने दो दिनों में ये जबरदस्त व्यूज पाए हैं।

आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और प्रशंसकों ने इस पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। दर्शकों ने ज्यादातर शहनाज गिल के अभिनय की सराहना की है।

मज़ेदार है हौसला रख का ट्रेलर

इस फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा मज़ेदार है. इस फिल्म में दिलजीत और शहनाज एक पति-पत्नी की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। ट्रेलर से साफ हो रहा है कि शहनाज की डिलीवरी के बाद वह पति से अलग हो जाती हैं। इसके बाद शहनाज से अलग होने के बाद दिलजीत अकेले अपने बेटे को पालते हैं और कई तरह की परेशानियों का भी सामना करते हैं। इसके बाद उनकी जिंदगी में एंट्री होती है सोनम बावेजा की, जिसको वह दिल दे बैठते हैं, लेकिन तभी शहनाज की वापसी होती है।

15 अक्टूबर को रिलीज़ होगी फिल्म

कुल मिलाकर कहा जाए तो ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है जो आपको बोर नहीं होने देगा। यही कारण है कि ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी धमाल मचा रहा है। वैसे आपको बता दें कि 15 अक्टूबर को फैंस के सामने पेश की जाएगी।

Related Post

कनिका कपूर को नोवल कोरोना वायरस

कनिका कपूर नोवल कोरोना वायरस पॉज़िटिव, यूपी से दिल्ली तक मचा हड़कंप

Posted by - March 20, 2020 0
लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं। कनिका कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव…
बायोपिक पर रोक बरकरार

पीएम मोदी की बायोपिक पर रोक बरकरार, सुप्रीम कोर्ट ने निर्माता की अर्जी को किया खारिज

Posted by - April 26, 2019 0
नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय ने पीएम मोदी पर बनी बायोपिक को लेकर फिल्म के निर्माताओं को बड़ा झटका दिया है।…