Firing

देर रात भीड़ पर हुई अंधाधुंध गोलीबारी, अब तक 3 की मौत

324 0

फिलाडेल्फिया: शनिवार देर रात अमेरिका (America) के फिलाडेल्फिया (Philadelphia) में बंदूकधारी ने भीड़ पर अंधाधुंध गोलीबारी (Firing) शुरू कर दी। इस घटना में अब तक कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं। अमेरिकी न्यूज़ चैनल (American news channel) एनबीसी के मुताबिक ये घटना मध्यरात्रि के बाद की है। कहा जा रहा है कि इसमें कई बंदूकधारी शामिल थे। शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। अब तक कम से कम 14 लोगों के घायल होने की पुष्टि हो चुकी है।

फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि संदिग्ध मारा गया है या नहीं, अधिकारियों का कहना है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन एक हथियार बरामद किया गया है। फिलहाल पूरे इलाके को घेर दिया गया है।

बंदूकधारियों की तलाश जारी

पुलिस ने कहा कि बंदूकधारियों की तलाश रविवार सुबह तड़के जारी रही। शूटरों में से एक को अमेरिकन स्ट्रीट पर दक्षिण की ओर भागते हुए देखा गया था। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर दो बंदूकें मिलीं, जिनमें से एक में एक मैगजीन थी। अधिकारियों ने साउथ स्ट्रीट पर दूसरी और पांचवीं सड़कों के बीच के क्षेत्र को रात भर के लिए बंद कर दिया था।

इमरान की हत्या की अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

पुलिस ने कहा कि मरने वालों में एक 25 साल की महिला और एक 22 साल के शख्स शामिल हैं। 7 घायलों को थॉमस जेफरसन अस्पताल ले जाया गया है। संदिग्ध समेत पांच अन्य लोगों को पेन्सिलवेनिया अस्पताल ले जाया गया। तीन अन्य पीड़ितों को पेन प्रेस्बिटेरियन मेडिकल सेंटर ले जाया गया।

पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या की अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, बढ़ाई गई घर की सुरक्षा

Related Post

Female astronaut

जीरो ग्रैविटी में महिला अंतरिक्ष यात्री ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डाला वोट

Posted by - October 25, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव अब अपने अंतिम दौर में है। बता दें कि आगामी तीन नवंबर को अमेरिका…
Imran Khan

प्रधानमंत्री को अगला चुनाव जीतने की इमरान खान ने दी चुनौती

Posted by - June 13, 2022 0
इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष और पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने रविवार को पाकिस्तान में अगला…
Journalist

पख्तूनख्वा में पाकिस्तानी पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Posted by - July 4, 2022 0
इस्लामाबाद: खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के चारसद्दा जिले में पाकिस्तानी पत्रकार (Journalist) इफ्तिखार अहमद खान की शनिवार रात अज्ञात लोगों ने…