Imran

इमरान की हत्या की अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

263 0

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की हत्या (Murder) की अफवाह से माहौल गर्मा गया है। इस खबर के फैलते ही इस्लामाबाद पुलिस हाई अलर्ट पर आ गई है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि इस्लामाबाद में धारा 144 पहले ही लागू कर दी गई है और पब्लिक मीटिंग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

इसके साथ ही इस्लामाबाद में स्थित इमरान खान के(Imran Khan) घर बनी गाला की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। पुलिस ने कहा कि सिक्योरिटी फोर्सेज ने बानी गाला में विशेष सुरक्षा तैनात की है। जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के मुताबिक, इलाके में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

इमरान और उनके मंत्री भी जता चुके हैं हत्या की आशंका

इमरान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी ने बताया था कि खान रविवार को इस्लामाबाद आ रहे हैं। चौधरी ने अप्रैल में भी कहा था कि देश की सिक्योरिटी एजेंसी ने इमरान खान की हत्या की साजिश के बारे में बताया था। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता फैसल वावड़ा ने भी कुछ इसी तरह के दावे किए थे कि “देश को बेचने” से इनकार करने पर पाकिस्तानी पीएम की हत्या के लिए एक साजिश रची गई थी।

कुछ दिन पहले इमरान खान (Imran Khan) ने अपनी हत्या की आशंका जताई थी। खान ने कहा था- मेरी जिंदगी खतरे में है। पाकिस्तान के अंदर और बाहर कुछ लोग हैं, जो मुझे मारना चाहते हैं। मैं उन सभी लोगों को जानता हूं। मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड करके एक महफूज जगह रख दिया है। अगर मैं मारा गया तो यह वीडियो इन सभी लोगों के नाम बता देगा।

कंटेनर डिपो में आग लगने से बड़ा धमाका, 35 की मौत, 300 से ज्यादा घायल

पहले भी बता चुके जान का खतरा

इमरान खान पहले भी कई बार ये कह चुके हैं कि उनकी जान को खतरा है। सत्ता से बेदखल होने से पहले उन्होंने कहा था कि उनके पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि उनका जीवन खतरे में है।

कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, डराने लगे है आंकड़े

Related Post

Nancy Pelosi

नैंसी पेलोसी पर चीन ने लगाई पाबंदी, जापानी प्रधानमंत्री भी गरजे

Posted by - August 5, 2022 0
बीजिंग/टोक्यो। अमेरिकी प्रतिनिधि सभा की अध्यक्ष नैंसी पेलोसी (Nancy Pelosi) की ताइवान यात्रा से भड़का चीन शांत नहीं हो रहा…