Imran Khan

पूर्व प्रधानमंत्री के भाई का आरोप, इमरान अपने घर में कर रहे जादू टोना

51 0

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) इन दिनों संकट में फंसे हुए हैं। विपक्षी दलों ने 8 मार्च को नेशनल असेंबली (National Assembly) में इमरान खान की पीटीआई (PTI) सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया था। तब से पाकिस्तान की राजनीति में अस्थिरता का माहौल है और कोई नहीं जानता कि वह अपनी सीट बचा सकते है या नहीं एक बार मतदान किया हुआ।

सत्ता गंवाने की अटकलों के बीच पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में इमरान खान पर अजीबोगरीब आरोप लगाया है। शाहबाज शरीफ ने आरोप लगाया कि इमरान पाकिस्तान को मदीना रियासत बनाने की बात करते हैं, लेकिन उनके ही घर में जादू टोना किया जाता है।

यह भी पढ़ें : IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स का पूरा शेड्यूल जारी

शाहबाज शरीफ ने दावा किया कि इमरान खान के घर बनिगला में जादू टोना के लिए टनों मांस जलाया जा रहा है। शाहबाज इमरान की पत्नी बुशरा बीबी का जिक्र कर रहे थे, जो खुद को ‘साथी’ बताती हैं और उन पर अक्सर जादू टोना करने का आरोप लगाया जाता है।

यह भी पढ़ें : योगी कैबिनेट 2.0 में श्रीकांत शर्मा की नो एंट्री, 22 मंत्रियो की हुई छुट्टी

Related Post

Puneet Ahluwaliya

 अमेरिकी की राजनीति में विविधता लाना चाहते हूॅं : पुनीत हलूवालिया

Posted by - March 31, 2021 0
वॉशिंगटन । अमेरिकी राज्य वर्जीनिया के शक्तिशाली लेफ्टिनेंट गवर्नर पद का चुनाव लड़ रहे भारतीय-अमेरिकी कारोबारी और समुदाय के नेता…