England

17 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आएगी इंग्लैंड की क्रिकेट टीम

209 0

कराची: 17 साल बाद सितंबर के दूसरे हफ्ते में इंग्लैंड (England) की क्रिकेट टीम (Cricket team) पाकिस्तान (Pakistan) का दौरा करेगी। 7 टी20 की सीरीज इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जाएगी। टी20 विश्व कप से पहले होने वाली इस सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दो या तीन वेन्यू का इस्तेमाल करने का फैसला किया है। इस दौरे को अंतिम रूप देने को लेकर पीसीबी और इंग्लैंड (England) एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के बीच बातचीत चल रही है।

बोर्ड के सूत्रों के अनुसार पीसीबी चाहता था कि फैसलाबाद और मुल्तान जैसे छोटे अंतरराष्ट्रीय स्थलों सहित अधिक स्थलों पर मैच हों, लेकिन अब उसने यह योजना टाल दी है। पीसीबी को जुलाई-अगस्त में ईसीबी के प्रतिनिधिमंडल के पाकिस्तान आने की उम्मीद है। दौरे की अस्थाई तारीख 15 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच है। कराची और लाहौर श्रृंखला में दो मुख्य स्थल होंगे। रावलपिंडी को बैक अप के रूप में शामिल किया गया है।

देश में फिर सताने लगा डर, पिछले 24 घंटों में बढ़े 14,506 नए COVID मामले

इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान आ रही है और ऐसे में उम्मीद है कि कराची और लाहौर में भी मुकाबलों के लिए काफी दर्शक पहुंचेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी को लगा झटका, चार विधायक ने मिलाया RJD से हाथ

Related Post

Imran

अविश्वास प्रस्ताव से पहले रची गई इमरान खान की हत्या की साजिश

Posted by - April 1, 2022 0
इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के सूचना मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने शुक्रवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री के खिलाफ रविवार…
एफ-16 लड़ाकू विमान

अमेरिका का भारत को झटका, नहीं दी पाकिस्तानी एफ-16 की जानकारी

Posted by - April 28, 2019 0
नई दिल्ली। अमेरिका ने जम्मू-कश्मीर में सैन्य प्रतिष्ठानों पर हवाई हमला करने की पाकिस्तान की कोशिश के दौरान भारतीय वायुसेना…