Pregnant

नाबालिग बेटी को प्रेग्नेंट करने वाले पिता को उम्र कैद की सजा

290 0

अमरोहा: यूपी के अमरोहा (Amroha) से रिश्ते को कलंकित कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक आरोपी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ डरा-धमका कर दुष्कर्म किया था। सात माह से वह लगातार दुष्कर्म करता आ रहा था। इसके बाद बेटी के गर्भवती (Pregnant) होने पर इसकी जानकारी परिवार को लगी फिर अल्ट्रासाउंड कराने पर सात माह के गर्भ की पुष्टि हुई थी। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव के रहने वाले युवक ने 14 जून की रात पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। रेप के आरोपी पिता को कोर्ट ने महज 14 दिन के अंदर ही उम्र कैद की सजा सुना दी और 53 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विशेष (पॉक्सो एक्ट प्रथम) अवधेश कुमार की अदालत ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। कोर्ट में चार्जशीट फाइल होने के 6 दिन के भीतर सजा सुनाए जाने का प्रदेश में यह पहला मामला सामने आया है। आरोपी पिता 50 वर्षीय व्यक्ति ईट-भट्ठा पर मजदूरी करता था। पीड़िता द्वारा शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था।

17 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर आएगी इंग्लैंड की क्रिकेट टीम

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि जब भी परिजन घर से बाहर होते थे, तभी वह अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता था, किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था। इसी बीच किशोरी गर्भवती हो गई।

देश में फिर सताने लगा डर, पिछले 24 घंटों में बढ़े 14,506 नए COVID मामले

 

Related Post